जजपा ने पार्टी सिंबल पर नहीं लड़ेगी पंचायत चुनाव: भिवानी में बोले मंत्री देवेंद्र बबली- जिला कार्यकारिणी लेंगी फैसला; भाजपा-जजपा में रार नहीं

हरियाणा के पंचायत मंत्री और जजपा नेता देवेंद्र बबली ने संकेत दिये हैं कि उनकी पार्टी जन नायक जनता पाटी (जजपा) पंचायत चुनाव पार्टी सिंबल पर नहीं लड़ेगी। पार्टी ने इसको लेकर फ़ैसला ज़िला कार्यकारिणी पर छोड़ दिया है। साथ ही दावा किया कि आदमपुर उप चुनाव में गठबंधन में कोई गांठ नहीं। जेजेपी नेताओं की जहां भी ड्यूटी लगेगी वहां जाकर वे चुनाव मज़बूती से लड़ेंगे।

युवक पर तेजधार हथियारों से हमला: पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम; सिर पर भी वार; GMCH-32 में भर्ती

देवेंद्र बबली शुक्रवार को भिवानी के देवीलाल सदन में पंचायत चुनाव और आदमपुर उप चुनाव को लेकर ज़िला कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में बबली ने कहा कि जेजेपी के ज़्यादा कार्यकर्ता पंचायत चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ना चाहते। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में फ़ैसला लिया है कि पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने या न लड़ने का अंतिम फ़ैसला अब हर ज़िला कार्यकारिणी पर छोड़ा है। ज़िला कार्यकारिणी इस बारे में अपने स्तर पर फ़ैसला लेगी।

देवीलाल सदन में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ता।

देवीलाल सदन में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ता।

वहीं आदमपुर उप चुनाव में बीजेपी व जेजेपी के पोस्टर वार पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला के एतराज पर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा कि ये मामला पुराना हो चुका है। दोनों पार्टियों ने मिल बैठ कर इसे सुलझा लिया है। उन्होंने कहा कि कि आदमपुर उप चुनाव में जेजेपी नेताओं की जहां भी ड्यूटी लगेगी, वहीं प्रचार के लिए जाएंगे और मज़बूती से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कि जब सरकार गठबंधन में चल रही है तो ये उप चुनाव भी गठबंधन में लड़ेंगे और दोनों पार्टियां गठबंधन धर्म को सही से निभाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.हरियाणा में स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल: पानीपत अस्पताल में मोतियाबिंद सर्जरी का सामान नहीं; 4 महिलाओं का ऑपरेशन, ब्लेड, लैंस तक तीमारदारों से मंगाए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *