नारनौल में जजपा की बैठक: पंचायत चुनाव पर हुआ 4 घंटे मंथन; महेंद्रगढ़ में सभी 19 वार्डों में लड़ेंगे चुनाव

सिंघाना रोड स्थित जन नायक जनता पार्टी के जिला कार्यालय में शुक्रवार दोपहर को पंचायतीराज चुनावों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जजपा के राष्ट्रीय संगठन सचिव एवं खादी ग्रामोद्योग के चेयरमैन राजेंद्र लितानी एवं युवा जजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र सांगवान बतौर मुख्यातिथि मौजूद थे।

असंध में CM फ्लाइंग ने पकड़ा धान खरीद का फर्जीवाड़ा: फूड माफिया का गरीबों के निवाले पर डाका, BG ओवरसीज में मिले चावल के 8 हजार बैग, दो इंस्पेक्टर सस्पेंड

जजपा के जिला प्रवक्ता सिकंदर गहली ने बताया कि करीब चार घंटे चली मीटिंग में पार्टी नेताओं ने जिला परिषद व पंचायत समिति चुनावों को लेकर विचार-विमर्श किया। चेयरमैन राजेंद्र लितानी ने कहा कि जननायक जनता पार्टी प्रदेश के जिला परिषद के सभी 411 वार्डों पर चुनाव लड़े जाएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला के दिशा-निर्देशानुसार यह चुनाव बिना सिंबल के लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि यह निर्णय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया था। अब पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन के निर्णय पर अमल करना है, क्योंकि संगठन से बड़ा हमारे के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ जिला के सभी 19 वार्डों में उन कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में उतारा जाए, जो पार्टी के प्रति वफादार, ईमानदार, कर्मठ, जुझारू एवं पार्टी के प्रति समर्पित हो और अपने नेता व पार्टी के प्रति त्याग की भावना रखता हो।

युवा जजपा प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र सांगवान ने कहा कि जिला महेंद्रगढ़ के जिला परिषद के 19 वार्डों में पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाएगी, उन सभी की वह समर्पित भाव से मदद करेंगे तथा 19 अक्टूबर 30 अक्टूबर तक यहीं रहकर तन-मन-धन से सहयोगी बनकर मदद करेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत में महिला की हत्या: आज होगा पोस्टमार्टम; 2 माह पहले हुई थी कहासुनी; रंजिशन पड़ोसी किरायेदार ने घोंपा चाकू

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *