चोरी का सामान बरामद कर आरोपी को भेजा जेल

चोरी के मामले में आरोपी दबोचा 

एस• के• मित्तल   
जींद, जींद जिला की थाना शहर नरवाना पुलिस ने चोरी के मामले को सुलझाते हुए चोरी के आरोपी विनय वासी वाल्मिकी मोहल्ला नरवाना को काबू करने में सफलता हासिल की है आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
बता दें कि दिनांक 5 मार्च 2023 को सुमन वासी वार्ड नं0 18 नरवाना ने थाना शहर नरवाना में शिकायत दर्ज करवाई कि रविदास मंदिर नरवाना के पास उसकी ब्युटी पार्लर व जनरल स्टोर की दुकान है जिसको वह 4 फरवरी को ठीक से ताला लगाकर गई थी। 5 फरवरी को उसने देखा तो उसकी दुकान का ताला टुटा मिला। दुकान से हेयर मशीन, कॉस्मेटिक सामान 25 हजार रुपये चोरी मिले। उसी रात पडोस की दुकान में भी चोरी हुई जहां से कॉस्मेटिक सामान व 2-3 हजार रुपये चोरी हो गए।
जिसकी शिकायत पर थाना में भादंस की धारा 457/380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई। जांच अधिकारी एएसआई मलकीत सिंह ने जानकारी सांझा करते हुए बताया कि चोरी के उक्त मामले में आरोपी विनय वासी वाल्मिकी मोहल्ला नरवाना को चोरी के सामान सहित काबू कर लिया गया है आरोपी को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *