किदांबी श्रीकांत ने नाम वापस लिया, लक्ष्य सेन जर्मन ओपन के शीर्ष भारतीय दावेदार

 

पूर्व विश्व नंबर-1 किदांबी श्रीकांत मंगलवार से यहां क्वालीफायर के साथ शुरू होने वाले जर्मन ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट से हट गए हैं।

जबकि श्रीकांत कार्रवाई में गायब होंगे, पिछले संस्करण के फाइनलिस्ट, लक्ष्य सेन इस बार दूरी तय करने की उम्मीद करेंगे क्योंकि वह भारतीय चुनौती का नेतृत्व करेंगे।

परीक्षा देने आए छात्रों को नहीं मिला प्रवेश: छात्र बोले समय पर फिर भी नहीं दी परीक्षा में एंट्री, ट्रैफिक में फंसने से हुआ लेट

सेन और हाल ही में ताज पहनाए गए राष्ट्रीय चैंपियन मिथुन मंजूनाथ शीर्ष भारतीय खिलाड़ी होंगे।

मौजूदा राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता सेन ने सेमीफाइनल में वर्ल्ड नंबर 1 विक्टर एक्सेलसेन को हराया था, लेकिन पिछले संस्करण में फाइनल हार गए थे।

इस बार अल्मोड़ा के 21 वर्षीय, छठी वरीयता प्राप्त, शुरुआती दौर में फ्रांस के क्रिस्टो पोपोव से भिड़ेंगे और क्वार्टर में शीर्ष वरीयता प्राप्त मलेशियाई ली ज़ी जिया से भिड़ने की उम्मीद है, अगर वह शुरुआती दौर को पार कर सके।

“मैं क्वार्टर फाइनल में ली ज़ी जिया का सामना कर सकता हूं, इसलिए इसके लिए उत्सुक हूं। मैंने इस सप्ताह सर्वश्रेष्ठ स्थिति में आने के लिए अपने हाथ में सब कुछ किया है, इसलिए उम्मीद है कि ऑल इंग्लैंड से पहले अच्छी गति मिलेगी,” सेन ने कहा।

‘उस परिणाम से शर्मिंदा नहीं होना मुश्किल’: मैनचेस्टर यूनाइटेड की लिवरपूल से 0-7 की हार पर पॉल स्कोल्स

मंजूनाथ अपने पहले राष्ट्रीय खिताब के बाद आत्मविश्वास से लबरेज होंगे और पूर्व विश्व चैंपियन लोह कीन यू के खिलाफ ओपनिंग करते समय अपनी लय बरकरार रखना चाहेंगे।

मालविका बंसोड़ व साइना नेहवाल महिला एकल ड्रॉ में भी हैं, जबकि अश्विनी पोनप्पा और बी सुमित रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी भी मैदान में है, जो 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में खेली थी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *