चुनाव जिता दो, एसईजेड लाकर मिटा दूंगा बेरोजगारी की समस्या: जसबीर देशवाल

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      पूर्व विधायक जसबीर देशवाल जन आशीर्वाद यात्रा का समर्थन करने के लिए गांव गांगोली पहुंचे। अपने संबोधन में पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि दोबारा विधायक बना तो सफीदों हलके में एसईजेड (स्पेशल इकनॉमिक जोन) बनवाकर बेरोजगारी की समस्या को हमेशा के लिए खत्म कर दूंगा।
2024 में आपके वोट की ताकत और मेरा औद्योगिक अनुभव एसईजेड के सपने को साकार करेगा। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे 152-डी बनने के दौरान ही एसईजेड का मसौदा तैयार किया था। देश के प्रख्यात आर्थिक सलाहकारों एवं उद्योगपतियों से चर्चा कर परियोजना बनाई है। एक्सप्रेस वे के दोनो तरफ एसईजेड में कई उद्योग धंधे स्थापित होंगे और योग्यतानुसार हर युवा को रोजगार मिलेगा। इस परियोजना से आसपास के गांवों की न सिर्फ तकदीर बदलेगी बल्कि पूरे हलके को नई पहचान मिलेगी। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी कई राज्यों के विशेष आर्थिक जोन में काम कर रही है। जहां सफीदों हलके के हजारों युवा काम कर रहे हैं। इसके बावजूद भी कई युवा किन्ही कारणों से बाहर रोजगार के लिए नहीं जा पाते।
उनकी राजनीति करने का मकसद सफीदों हलके का विकास और यहां के युवाओं को रोजगार दिलवाना है। हलके के हर परिवार के कम से कम एक सदस्य को रोजगार से जोड़ना सुनिश्चित करने के लिए एसईजेड परियोजना पर मैं काम कर रहा हूं। जसबीर देशवाल ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान सफीदों सड़क, बिजली, पब्लिक हैल्थ में अव्वल था अब रोजगार में भी सबसे आगे होगा। अपने संबोधन में जितेन्द्र देशवाल ने कहा कि कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों को मजबूत कर लें, फिर कोई भी जीतने से नहीं रोक सकता।
जन आशीर्वाद यात्रा छठे दिन गांगोली, मोरखी, मालसरीखेड़ा, भंभेवा, भिड़ताना, धड़ौली, पिल्लूखेड़ा गांव, पिल्लूखेड़ा मंडी व अमरालीखेड़ा गांवों से होकर निकली। सभी गांवों में यात्रा को ग्रामीणों के द्वारा भारी समर्थन प्राप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *