चुनाव जीतना तो दूर पदयात्रा का भी कोई मुकाबला नहीं कर सकता: जितेंद्र देशवाल यात्रा में लिया हटकेश्वर तीर्थ महाराज व गौमाता का आशीर्वाद

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      जसबीर देशवाल युवा कल्ब की जन आशीर्वाद पद यात्रा पांचवे दिन उपमंडल के गांव हाट, हरिगढ़, सरफाबाद, बागड़ू कलां, बागड़ू खुर्द, ऐंचरा खुर्द, सरफाबाद, ऐंचरा कलां, सिवानामाल, भागखेड़ा, हाडवा और गांगोली गांवों में पहुंची। सभी गांवों में ग्रामीणों ने इस यात्रा की अगुवाई कर रहे कल्ब के अध्यक्ष जितेंद्र देशवाल का जोरदार अभिनंदन किया।
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जितेन्द्र देशवाल ने हाट गांव में पहुंचकर महाभारतकालीन हटकेश्वर तीर्थ महाराज मंदिर तथा बाबा गिरडीदास मन्दिर गौशाला में गौ माता की पूजा-अर्चना करके उनका आशीर्वाद प्राप्त किया और समाज की सुख-शांति की कामना की। उसके बाद गांव हाट के अलावा सरफाबाद गांव में भी कार्यकर्ताओं ने उनको लड्डूओं से तोला। अपने संबोधन में जितेंद्र देशवाल ने विरोधियों को चुनौती देते हुए कहा कि चुनाव जीतना तो दूर की बात है उनकी पदयात्रा का भी कोई मुकाबला नहीं कर सकता है, जिसको मुकाबला करना है आ सकता है।
उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर वे जनता और मीडिया के सामने टेस्ट दे सकते हैं। उन्होंने सभी अपने-अपने कार्यकाल के दौरान किए विकास कार्यों का बहीखाता लेकर बैठते है और फैसला जनता पर छोड़ते है। उन्होंने कहा कि कुछ नेता एसी कमरों में बैठकर केवल सत्ता आने के सपने देख रहें है जबकि मैं हलके की तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए संघर्ष कर रहा हूं और हमेशा करता रहुंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *