चाकू मारकर युवक को किया घायल, मामला दर्ज

एस• के• मित्तल   
सफीदों,         उपमंडल के गांव खेड़ा खेमावती में एक युवक पर चाकू से हमला होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित युवक के ब्यान पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सफीदों पुलिस को दिए ब्यान में गांव खेड़ा खेमावती निवासी संदीप ने कहा कि हमारे गांव के श्मशान घाट के सामने उसके दोस्त रणबीर ने सर्विस स्टेशन ले रखा है। वह उसके पास सांय 3 बजे गया था।
कुछ समय बाद रणधीर किसी काम से गांव में चला गया तथा मैं सर्विस स्टेशन पर बाईक को धो रहा था कि उसी समय सर्विस स्टेशन पर उनके ही गांव का राममेहर व उसका एक रिश्तेदार आए और उन्होंने वहां पर रखे गल्ले कसे छेड़ना शुरू कर दिया। जब मैने ऐसा करने से मना किया तो राममेहर ने काऊंटर पर रखा चाकू उठाया और मेरे गाल पर मारा। उसके साथ आए रिश्तेदार ने मुझे गलत जगह मुक्के मारे। फिर मैने बचाओं-बचाओं का शोर किया तो उसी समय मौके पर आकर मेरे चाचा राजबीर ने मुझे उनसे छुड़वाया।
शोक की आवाज सुनकर मौके पर अन्य राहगिरों को आता देखकर दोनों मौके से फरार हो गए और जाते-जाते मुझे जान से मारने की धमकी दे गए। मेरा चाचा मुझे उढाकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए, जहां से उसे जींद रैफर कर दिया गया। ब्यान के आधार पर पुलिस ने भादस की धारा 323, 324, 341, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *