चंडीगढ़ में मंदिर में जुआ खेलते पकड़े: दिवाली से पहले पुलिस ने 3 मामलों में जुआरी दबोचे; 54 हजार रुपए बरामद

चंडीगढ़ पुलिस लगातार जुआ खेलने वालों पर कार्रवाई कर रही है। दिवाली से पहले 22 और 23 अक्तूबर को शहर में 3 जगहों पर जुआ खेलते हुए लोगों को पुलिए से पकड़ा है। इनमें से एक मामले में जुआरी सेक्टर 25 के एक मंदिर में जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने 3 मामलों में लगभग 54 हजार जुए की रकम भी बरामद की है। इनके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में गैंबलिंग एक्ट की धारा 13-6-67 के तहत केस दर्ज किए हैं।

दिवाली की रात हेल्थ सेक्रेटरी का विजिट: चंडीगढ़ के अस्पतालों में पहुंचे हालात का जायजा लेने; बर्न इंजरी केस इस साल बढ़े

पहले मामले में पुलिस ने सेक्टर 38 (वेस्ट) के स्मॉल फ्लैट निवासी संजय (26), सेक्टर 25 की DBC कॉलोनी के आदर्श(27), टिंकू(39) और DMC, सेक्टर 38 के सुनील बोध(44) को सेक्टर 25 के एक मंदिर में जुआ खेलते दबोचा है। इनके कब्जे से 42 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। सेक्टर 11 पुलिस थाने में इनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

दूसरे मामले में NIC मनीमाजरा की जनता कॉलोनी के संजय (22) और IT पार्क के राजा राम (20) को मनीमाजरा के शिवालिक पार्क में जुआ खेलते पकड़ा गया है। इनके कब्जे से 10,060 रुपए बरामद किए गए हैं। मनीमाजरा थाना पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, एक अन्य मामले में सेक्टर 49सी के बिट्‌टू उर्फ संजय (24) तथा यहीं के रमेश (25) को इसी सेक्टर में जुआ खेलते हुए पुलिस ने पकड़ा। सेक्टर 49 पुलिस थाने ने इनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *