घरौंडा बिजली कर्मी हत्या केस: शराब के पैसे न देने पर नहर में धकेला था; 5 की गिरफ्तारी से खुला भेद

 

करनाल पुलिस की डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने गांव हरिसिंहपुरा निवासी प्रदीप के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। गुरुवार शाम को 5 आरोपियों गांव गोली निवासी सावन व राहुल, मोर माजरा निवासी विशाल, धर्मगढ़ निवासी विनय उर्फ विशाल और गांव काबड़ी निवासी अजय पानीपत से गिरफ्तार किया गया। खुलासा हुआ है कि पांचों प्रदीप को बातों में फंसा कर पानीपत में नहर के पास ले गए। वहां शराब के पैसों के विवाद में उसे नहर में धकेल दिया। डूबने से उसकी मौत हो गई।

आज CM सिटी में गरजेंगे किसान: शामलात व मुश्तरका मालकान भूमि मामले को लेकर करेंगे प्रदर्शन, जाट भवन में होगें एकत्रित

26 जुलाई को हुई थी हत्या

जानकारी के अनुसार गांव हरि सिंहपुरा निवासी प्रदीप उम्र 36 साल घरौंडा बिजली निगम में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। बीती 26.जुलाई को वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घरौंडा ड्यूटी पर गया थ। उसके बाद 29 जुलाई को प्रदीप का शव दिल्ली नहर से बरामद कर किया था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। जिसके बाद मामले की तफ्तीश पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ सौंपी गई।

शराब के पैसों पर विवाद

आरोपियों से पूछताछ दौरान प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि प्रदीप 26 जुलाई को किसी काम से पानीपत गया था और पानीपत के एक ढाबे पर बैठकर खाना खाने लगा। उसी ये सभी आरोपी गांव गोली निवासी सावन व राहुल, मोर माजरा निवासी विशाल, धर्मगढ़ निवासी विनय उर्फ विशाल और गांव काबड़ी निवासी अजय भी दिन में ढाबे पर बैठे थे। उसी समय पांचों आरोपी प्रदीप को बातों में फंसा कर पानीपत में नहर के पास ले गए और वहां जाकर उसे शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगे और लड़ाई झगड़ा करने लगे।

Asus ने भारत में नया Vivobook S14 Flip, Zenbook 14 Flip OLED और अधिक लैपटॉप लॉन्च किए: मूल्य, चश्मा और बहुत कुछ

डूबने से मौत

जब प्रदीप ने आरोपियों को शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने प्रदीप को नहर में फेंक दिया। जिसके कारण नहर में डूबने से प्रदीप की मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद आरोपी प्रदीप का मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल लेकर मौका से फरार हो गए थे।

पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ

पुलिस द्वारा शुक्रवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। दौरान रिमांड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी व वारदात के बाद छिने गए मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल को बरामद किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Asus ने भारत में नया Vivobook S14 Flip, Zenbook 14 Flip OLED और अधिक लैपटॉप लॉन्च किए: मूल्य, चश्मा और बहुत कुछ
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *