आज CM सिटी में गरजेंगे किसान: शामलात व मुश्तरका मालकान भूमि मामले को लेकर करेंगे प्रदर्शन, जाट भवन में होगें एकत्रित

 

 

र किसानों द्वारा जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा जाएगा। सुबह 10 बजे किसान पहले जाट भवन में एकत्रित होगें। वहां पर किसान सभा करने के बाद सुबह करीब 11 सभी किसान जाट भवन से लेकर 12 जिला सचिवालय तक सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगें।आज हरियाणा के करनाल में संयुक्त किसान मोर्चा के आहृान पर शामलात व मुश्तरका मालकान भूमि के मामले को लेक

आज CM सिटी में गरजेंगे किसान: शामलात व मुश्तरका मालकान भूमि मामले को लेकर करेंगे प्रदर्शन, जाट भवन में होगें एकत्रित

जिले भर के हजारों किसान जुटेंगे करनाल

भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान ने कहा कि आज सुबह 9 बजे से ही किसान जाट भवन में जुटना शुरू हो जाएगा। जिले भर के हजारों किसान व मजदूर इस प्रदर्शन में हिस्सा लेगें। 10 से 11 बजें तक जाट भवन में किसान सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सरकार द्वारा किए जा रहे किसान व मजदूरों पर अत्याचार के बारे में बताया जाएगा। उसके बाद सड़कों पर उतकर प्रदर्शन किया जाएगा व प्रदर्शन के बाद प्रशासनिक अधिकारी को सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

सरकार लोगों को करना चाहती है भूमि से बेदखल

रतनमान ने कहा कि हरियाणा में बहुत सारे गांव शामलात जमीन पर बसे हुए हैं। सुप्रीम कोर्ट के एक निर्णय के बाद सरकार इन गांव को उक्त भूमि से बेदखल करना चाह रही है जो सरासरकि जनता को गलत है। इन लोगों ने खून पसीने की कमाई से मकान बनाए हैं उनको उजाड़ना सरकार का काम नहीं है। सरकार का काम है  बसाने व समृद्ध बनाने और उनके भविष्य की सुरक्षा करना है, लेकिन यदि इसके उलट सरकार काम करेगी तो उसका विरोध निश्चित रूप से होगा।

करनाल में बारिश से गिरी छत: एक की मौत 3 घायल; 2 बच्चे PGI रेफर; 3 बच्चों से छिना पिता का साया

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *