गृह मंत्री अनिल विज का राहुल गांधी पर कटाक्ष: बोले-राहुल गांधी डिप्रेशन के शिकार, हमेशा करते हैं नकारात्मक बातें

 

 

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। विज ने कहा कि राहुल गांधी डिप्रेशन के शिकार हैं, वह हमेशा नकारात्मक बातें करते हैं। राहुल गांधी नकारात्मक तो बताते हैं। मगर, राहुल गांधी को पिछले 8 सालों में BJP द्वारा किया गए एक भी अच्छा काम लगता है तो वह केवल एक काम गिना दें। वे रविवार देर शाम अंबाला कैंट में 2.54 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुए स्वागतद्वार का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

मिलिट्री अस्पताल का अकाउंट मैनेजर बता की धोखाधड़ी: मेडिकल मटेरियल के नाम पर लगाई 1.81 लाख की चपत

कांग्रेस के भीतर ही बड़ा खेल हुआ

राज्यसभा सदस्यों के चयन पर कुलदीप बिश्नोई को लेकर उठे सवालों पर गृह मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरुनी मामला है। बड़ी प्लानिंग से कोई विधायक वोट खराब करें, यह समझ नहीं आता। यह कांग्रेस के ही कुछ नेताओं को रायपुर ले गए थे वहां जाकर यही ट्रेनिंग दी होगी कि अपनी-अपनी वोट खराब कैसे करनी है। उनके दिशा-निर्देशों के अनुसार ही यह हुआ होगा, कांग्रेस ने इसे क्यों नहीं पकड़ा। कांग्रेस के ही भीतर बड़ा खेल हुआ है। कांग्रेस ही उसे उलझे, हम तो खुश हैं कि हम दोनों सीटें जीत गए।

आर्थिक मंदी के कारण 2022 में वैश्विक पीसी शिपमेंट 8 प्रतिशत से अधिक गिर जाएगा

मेरी चाहत विश्व में अंबाला का नाम रोशन करें खिलाड़ी

गृह मंत्री ने कहा कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स में विश्व स्तरीय खेलों का ढांचा अंबाला कैंट में मुहैया कराया। ऑल वेदर स्विमिंग पूल, जिम्नास्टिक हॉल, बैडमिंटन हॉल, स्पोर्ट्स होस्टल बना दिया। जल्द ही फीफा एप्रूव्ड फुटबॉल स्टेडियम बनने जा रहा है। अब इसका फायदा तभी है जब अंबाला के बच्चे इसका लाभ उठा सके। वह चाहते हैं कि अगली बार खेलो इंडिया में अंबाला के खिलाड़ी अपना नाम रोशन करें।

 

खबरें और भी हैं…

.टिकटोक अपने फीड पर आपकी व्यर्थ की अनंत स्क्रॉलिंग को समाप्त करने के लिए एक फीचर ला सकता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *