गुरुग्राम में 1 करोड़ की रंगदारी मांगी: खुद को नीरज बवाना का गुर्गा बताया; अखबार में छुपाकर घर भेजा लेटर

 

हरियाणा के गुरुग्राम में एक कंपनी के वाइस प्रेजिडेंट से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई। रंगदारी मांगने वाले ने खुद को नामी गैंगस्टर नीरज बवाना का गुर्गा बताया और धमकी भरा लेटर अखबार में छुपाकर घर भेज दिया। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

हरियाणा शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही: छात्रवृत्ति और यूनिफॉर्म के 260 करोड़ फंसे, 17 लाख स्टूडेंट्स परेशान, पढ़ाई शुरू हुए 9 महीने बीते

मानेसर में दो कंपनियां

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर-14 में रहने वाले पीड़ित बिजनेसमैन ने बताया कि उनकी ओद्योगिक क्षेत्र स्थित मानेसर में दो कंपनियां है। जिसमें वह जापानी कंपनी के साथ मिलकर अपना बिजनेस कर रहे है। सुबह के वक्त वह अपने घर पर थे। इसी दौरान उन्होंने घर पर आए अखबार को उठाया और पढ़ने लगे।

अखबार में मिला रंगदारी का लेटर

इसी दौरान अखबार में एक लिफाफा लिपटा हुआ मिला, जिसे खोला तो उसमें धमकी भरा एक लेटर था। उसमें लाल रंग से लिखा था कि वह नीरज गैंग का सदस्य है, उसे एक करोड़ रुपए चाहिए। अगर पैसे नहीं मिले तो जान से मार देंगे। पीड़ित बिजनेसमैन ने तुरंत इसका सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद सेक्टर-14 थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

घर की सुरक्षा बढ़ाई

पुलिस ने धमकी भरे लेटर को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही अज्ञात के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। इतना ही नहीं पीड़ित के घर के आसपास की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाया गया है।

कुलदीप यादव को हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, नहीं तो उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाएगा, कोच कपिल पांडेय

पहले आ चुके मामले सामने

दरअसल, गैंगस्टर नीरज बवाना और लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर रंगदारी मांगने के मामले पहले भी गुरुग्राम में आ चुके है। छानबीन में पता चला कि रंगदारी मांगने वालों का नीरज बवाना और लॉरेंस बिश्नोई से कोई लेना देना ही नहीं है। इस बार भी नीरज बवाना के नाम का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि यह तो आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा कि वह नीरज का गुर्गा है या फिर उसके नाम का इस्तेमाल किया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.AAP के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की CM को धमकी: सरकार फंस गई नंगड़ा कै…, नवीन जयहिंद नाम है नवीन झंड़ू नहीं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *