गुरुग्राम में युवक की बेरहमी से हत्या; वह मांगता रहा रहम की भीख, आधा दर्जन लोग बरसाते रहे लाठी-डंडे

 

गुरुग्राम. इसे इतना मारो की यह मर जाये और वो मर ही गया. गुरुग्राम में 24 वर्षीय युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों ने बारात में आए एक युवक पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया. मामला सेक्टर-9 इलाके का है. सुमित रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन हत्यारोपी बदमाश चीखते चिल्लाते सुमित पर बेरहमी से वार करते रहे. घटना कल देर रात सेक्टर-9 थाना क्षेत्र में कम्युनिटी सेंटर के पास की है.

किसान कृषि यन्त्रों पर अनुदान के लिए 9 मई तक कर सकते है ऑनलाईन आवेदन : डीसी डॉ. मनोज कुमार

गुरुग्राम पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर 7 लोगों पर नामज़द केस दर्ज किया गया है. इसमें विशाल उर्फ़ विशु, राहुल ठाकुर, आकाश, अंशुल, अनुभव उर्फ़ गुड्डू, सोनू और विक्की गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

सरकार द्वारा बागवानी किसानों के लिए शुरू किया गया मुख्यमंत्री बागवानी बीमा योजना पोर्टल : उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार

शादी समारोह में किया हमला 

जानकारी के मुताबिक, साइबर सिटी में 24 वर्षीय युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. वारदात कल देर रात सेक्टर 9 थाना क्षेत्र की है जहां रवि नगर इलाके के रहने वाला सुमित सोलंकी सेक्टर 9 के कम्युनिटी सेंटर में शादी समारोह में शरीक होने गया था. तभी वहां विशाल उर्फ़ विशु, राहुल ठाकुर, आकाश, अंशुल, अनुभव उर्फ़ गुड्डू, सोनू और विक्की गुर्जर आये और सुमिल को टेंट के पीछे ले जाकर बेरहमी से मारना शुरू कर दिया. वह बदमाशों के चंगुल से भागने और बचने की कोशिश भी की, लेकिन डेढ़ दर्जन बदमाशों ने उसे नहीं लाठी-डंडे और लोहे की राॅड से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

आपकी बेटी – हमारी बेटी योजना से दी जा रही है बेटियों के जन्म पर आर्थिक मदद : डीसी डॉ. मनोज कुमार

इसे इतना मारो कि मर जाए 

सुमित चीखता रहा चिल्लाता रहा. रहम की भीख मांगता रहा लेकिन बदमाशों ने जैसे सुमित की हत्या की ठान रखी थी. वह चिल्ला रहे थे- इसे इतना मारो की मर जाए और वह मर गया. मृतक के भाई रोहित की माने तो हत्या आरोपियों की रंजिश मेरे साथ थी. बीती होली पर भी वारदात में शामिल हत्यारोपियों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी. कल देर रात भी शादी समारोह में हत्यारोपी मुझे मारने आये थे, लेकिन मैं मिला नहीं तो मेरे भाई की हत्या कर दी.

दरअसल रोहित और वारदात में शामिल हत्यारोपी बदमाश रवि नगर इलाके में रहते थे और किसी विवाद को लेकर बीते काफी समय से दोनों गुटों में रंजिश चली आ रही थी.

Tags: Delhi-NCR News, Gurugram crime news, Gurugram news

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *