कैथल में दुकान लूटने आए बदमाश दुम दबाकर भागे, दुकानदार ने उनके ऊपर ही बरसाई गोलियां

कैथल. हरियाणा के कैथल में लूट की कोशिश को लेकर एक खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि कैथल कलायत रेलवे रोड पर कन्या स्कूल के निकट रेडीमेंट कपड़े की दुकान में लूट की कोशिश की गई है. लेकिन खास बात यह है कि दुकान चलाने वाले दुकानदार की बहादुरी के चलते बदमाशों को उल्टे पांव और खाली हाथ लौटना पड़ा. क्योंकि जिस दुकानदार को लूटने के लिए 3 लूटेरे पिस्तौल लेकर आए थे, उन लूटेरों को शायद यह नहीं पता था कि दुकानदार उनके ऊपर ही पिस्तौल से फायर कर देगा.

वन्यजीव अधिकारियों द्वारा सफीदों में पंसारी की दुकान पर छापा मारने में सनसनीखेज खुलासा… छापा मारने वाले वन्यजीव अधिकारी निकले फर्जी… अयोध्या में पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार… प्रशासन पर उठे सवाल… देखें लाइव…

दुकानदार द्वारा लूटेरों पर किए गए जवाबी फायर से लूटेरे भाग खड़े हुए. दुकान में लगे सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई. जानकारी अनुसार, 2 लूटेरे सुबह 11 बजकर 22 मिनट पर दुकान के अंदर घुसे. दोनों युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे. एक युवक बुलेट पर बाहर खड़ा था. दुकानदार शेखर शर्मा युवकों के इरादे भांप गए थे. जैसे ही लूटेरों ने लूटने के इरादे से फायरिंग की तो दुकानदार शेखर शर्मा ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से लूटेरों पर जवाबी हमला करने के लिए एक के बाद एक 6 फायर कर दिए. इसके बाद लूटेरे भाग खड़े हुए.

Gold and Silver Price Today: सोना 442 रुपये सस्ता, चांदी आई 65 हजार के नीचे, चेक करें आज के हाजिर भाव

पुलिस ने बिन्नी सहित उसकी गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया था
फायरिंग की सूचना मिलते ही कलायत एसएचओ बलदेव ङ्क्षसह, डीएसपी हैड क्वार्टर कुलवंत ङ्क्षसह व डएसपी रविंद्र सांगवान और सीआईए की टीमें घटना स्थल पर पहुंच गई. और जांच शुरू कर दी.  मामले की जांच के लिए एसपी कैथल ने 4 टीमें गठित की  हैं. आपको बता दें कि करीब एक साल पहले भी इसी दुकानदार से 15 लाख रुपए की फिरौती बिन्नी गैंग द्वारा मांगी गई थी. और फिरौती नहीं देने पर फायरिंग भी की गई थी. इसके बाद पुलिस ने बिन्नी सहित उसकी गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया था. बिन्नी इस समय भी जेल में ही है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *