क्रिस्टियानो रोनाल्डो पूर्व-रियल मैड्रिड और पीएसजी सुपरस्टार अल-नासर में शामिल होने के लिए तैयार: रिपोर्ट

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 2 1/2 साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद सऊदी अरब जाने के बाद, पेरिस सेंट-जर्मेन (PSG) और पूर्व रियल मैड्रिड सुपरस्टार सर्जियो रामोस अरब में पुर्तगाली सुपरस्टार में शामिल होने के लिए तैयार हैं। देश।

अमेज़ॅन जॉब कट्स किराना, रोबोटिक्स, भुगतान, एडब्ल्यूएस डिवीजनों में कर्मचारियों को प्रभावित करता है

एसआर डिपोर्टेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक गर्मियों में पीएसजी के साथ उनका अनुबंध समाप्त होने के बाद रामोस को मध्य पूर्व के एक कदम से जोड़ा गया है।

सऊदी अरब के क्लब अल-नास्र, जिसने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को प्रति वर्ष $200 मिलियन के अनुबंध के लिए साइन किया था, ने क्रोएशिया और रियल मैड्रिड के महान लुका मोड्रिक को बोर्ड पर लाने की कोशिश की थी।

हालांकि, क्लब की वर्तमान और पूर्व रियल मैड्रिड खिलाड़ियों को जोड़ने की योजना काम नहीं कर पाई क्योंकि मोड्रिक ने कहा कि वह कम से कम एक और साल के लिए स्पेन में खेलना चाहता है, मार्का ने बताया।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज भारत लॉन्च आज: मूल्य, विशिष्टता और अधिक – गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट में क्या उम्मीद करें

इस बीच, रोनाल्डो अल नस्सर के लिए अपने सऊदी प्रो लीग की शुरुआत में गोल करने में विफल रहे, लेकिन किंग सऊद यूनिवर्सिटी स्टेडियम में उनकी उपस्थिति ने प्रशंसकों को विद्युतीकृत कर दिया क्योंकि टीम ने एत्तिफाक को 1-0 से हराकर रविवार को पहला स्थान हासिल किया।

रियल मैड्रिड, जुवेंटस और मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए अभिनय करने वाले पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता रोनाल्डो ने यूरोप, उत्तरी अमेरिका और उससे आगे के प्रस्तावों को अस्वीकार करने के बाद स्पष्ट रूप से अल नासर के साथ जून 2025 तक एक समझौते पर हस्ताक्षर किए।

झज्जर में भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग: ओपी धनखड़ ने गुरु रविदास जयंती के लिए दिया न्योता; 3 को गुरुग्राम में कार्यक्रम .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *