Microsoft जल्द ही बाज़ार से कई Xbox 360 गेम हटाएगा: इसका क्या मतलब है

 

कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित टाइटल जल्द ही Xbox 360 मार्केटप्लेस छोड़ रहे हैं। (छवि: रॉयटर्स)

7 फरवरी को Xbox 360 मार्केटप्लेस से कई लोकप्रिय गेम टाइटल और ऐड-ऑन हटा दिए जाएंगे। आपके लिए इसका यही मतलब है

Microsoft ने खुलासा किया है कि 7 फरवरी को, वह भारत के साथ-साथ अमेरिका और ब्रिटेन में Xbox 360 मार्केटप्लेस से कई लोकप्रिय टाइटल हटा देगा।

“कई खेल शीर्षक और संबंधित ऐड-ऑन Xbox 360 मार्केटप्लेस से प्रति शीर्षक क्षेत्रों के एक चुनिंदा सेट में हटा दिए जाएंगे। ये निष्कासन 7 फरवरी, 2023 से शुरू होंगे,” Microsoft ने एक Xbox समर्थन पृष्ठ पर कहा।

हांसी में दुकानदार पर 20 युवकों ने किया हमला: बाप-बेटे को लाठी और तेजधार हथियार से पीटा; सोने की चेन-अंगूठी ले गए

समर्थन पृष्ठ जोड़ता है, “एक बार खरीदे जाने के बाद, आप हमेशा अपने Xbox 360 डाउनलोड इतिहास से इन खेलों या किसी अन्य पहले खरीदे गए गेम को फिर से डाउनलोड कर सकते हैं।” इसका मतलब यह है कि यदि आपने पहले से ही एक गेम खरीदा है जिसे माइक्रोसॉफ्ट जल्द ही हटा रहा है, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि गेम अभी भी आपके लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध रहेगा।

भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) तीसरा T20I लाइव स्ट्रीमिंग: मैच कब और कहां लाइव देखें?

भारत में, कई लोकप्रिय गेम Xbox 360 मार्केटप्लेस पर 7 फरवरी, 2023 से उपलब्ध नहीं होंगे, जिनमें साउथ पार्क: द स्टिक ऑफ़ ट्रूथ, प्रिंस ऑफ़ पर्शिया, LIMBO, लेफ्ट 4 डेड और लेफ्ट 4 डेड 2, एसेसिन्स क्रीड IV शामिल हैं: ब्लैक फ्लैग, और कॉल ऑफ़ ड्यूटी शीर्षक जैसे कॉल ऑफ़ ड्यूटी: एडवांस्ड वारफेयर और कॉल ऑफ़ ड्यूटी: घोस्ट्स।

इसी तरह, दो महीने से भी कम समय में, निन्टेंडो भी Wii U और 3DS सिस्टम पर अपना ईशॉप बंद कर देगा, Microsoft ने खुद अपने प्लेटफॉर्म से कई Forza टाइटल हटा दिए हैं, और Sony ने PS3 और वीटा स्टोर्स पर गेम खरीदना और मुश्किल बना दिया है। , द वर्ज के अनुसार।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *