झज्जर में भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग: ओपी धनखड़ ने गुरु रविदास जयंती के लिए दिया न्योता; 3 को गुरुग्राम में कार्यक्रम

झज्जर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओपी धनखड़।

हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि संत शिरोमणि रविदास जयंती के उपलक्ष्य में 3 फरवरी को गुरुग्राम में राज्य स्तरीय समारोह होगा। समारोह को बड़े स्तर पर भव्य रूप से मनाने के लिए तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं।

रोड एक्सिडेंट केस मेंअहम टिप्पणी: महिला की मौत पर कोर्ट बोला- यह पेडेस्ट्रियन की ड्यूटी कि रोड क्रॉस के वक्त आसपास देखे

धनखड़ ने मंगलवार को झज्जर स्थित अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की। कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जयंती का न्योता सभी जिला वासियों तक पहुंचना चाहिए। धनखड़ ने कहा कि संत महापुरुष सबके सांझे होते हैं और उनकी शिक्षाओं से सर्व समाज का भला होता है।

2014 से सरकार की पहल

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में भाजपा की सरकार बनते ही संत शिरोमणि रविदास, संत कबीर दास, महर्षि वाल्मीकि, डॉ भीमराव अंबेडकर जैसे महापुरुषों की जयंती को राजकीय स्तर पर मनाने का निर्णय लिया। महापुरुषों ने अपना पूरा जीवन समाज सुधार के लिए लगाया , उनकी शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक हैं और भविष्य में भी रहेंगी। हमारा सभी का दायित्व बनता है कि हम अपने महापुरुषों को याद करें और उनकी शिक्षाओं का अनुसरण करें।

3 स्थानों पर मनेंगी जयंती

धनखड़ ने कहा कि इस वर्ष संत शिरोमणि रविदास की जयंती प्रदेश स्तर पर 3 स्थानों गुरुग्राम, नरवाना और यमुनानगर में मनाई जा रही है। गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में 3 फरवरी को राज्य स्तरीय संत शिरोमणि रविदास जयंती समारोह होगा। उन्होंने कहा कि झज्जर जिले से ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग गुरुग्राम पहुंचकर संत शिरोमणि को याद करें और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल व अन्य नेताओं के विचार सुनेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
पंचकूला में हादसे में 10वीं के छात्र की मौत: कार ने मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *