कोलाज मेकिंग में तन्नू शर्मा ने प्रथम तो साहिल ने रागणी में पाया दूसरा स्थान

 

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, राजकीय महाविद्यालय सफीदों ने सीआरएसयू जींद द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त किया। युवा महोत्सव में रनर अप ट्रॉफी एवं अंतर्स्तरीय युवा महोत्सव में कोलाज मेकिंग में तन्नू शर्मा ने प्रथम एवं साहिल ने रागणी तथा गजल गायन में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

शिंदे गुट के नेता को बीजेपी विधायक ने गोली मारी: पुलिस स्टेशन के अंदर चार राउंड फायर किए, अस्पताल में एडमिट; आरोपी विधायक हिरासत में

दोनों विद्यार्थियों का महाविद्यालय में फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। कालेज प्राचार्या डा. तनासा हुड्डा ने भी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बडे हर्ष का विषय है कि इस कालेज के बच्चे विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपना लोहा मनवा रहे हैं। यह तब संभव हुआ है जब कालेज में विद्यार्थियों की रूचि के अनुरूप अलग-अलग विभाग बनाए गए और उनकी रूचि के अनुसार ही विभिन्न प्रकार की गतिविधियां करवाई गईं।

रामलला को 11 दिन में मिला 10 करोड़ का दान: 3.50 करोड़ ऑनलाइन मिले; प्राण-प्रतिष्ठा से अब तक 25 लाख श्रद्धालुओं ने दर्शन किए

उन्होंने बच्चों से कहा कि वे बढ़-चढ़कर कालेज की गतिविधियों में भाग लेकर अपने हुनर को आगे लाने का प्रयास करें। इस मौके पर डा. अंजु, डा. अनिल, भावना व अमित मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *