कैथल में 194 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा व्यक्ति: डेढ़ घंटे मशक्कत के बाद उतरा नीचे; पारिवारिक झगड़े में उठाया कदम

हरियाणा के कैथल के गांव क्योड़क में मंगलवार देर शाम एक व्यक्ति BSNL के 194 फुट के ऊंचे टावर पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। थाना सदर पुलिस भी मौके पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा जा सका। टावर पर चढ़ने वाला गांव क्योड़क का महाबीर था और नशे में टावर पर चढ़ गया। पारिवारिक विवाद में वह सुसाइड की धमकी देता रहा।

जब आप सो रहे थे: रामोस पीएसजी में रहना चाहता है, चेल्सी ऑबमेयांग के अनुबंध को समाप्त कर सकता है, नेपोली ने ओसिमेन पर £ 150m मूल्य का टैग लगाया

बताया गया है कि मंगलवार को शाम के समय क्योड़क बस स्टैंड के पास से गांव के कुछ राहगीर गुजर रहे तो उन्होंने टावर पर एक व्यक्ति को चढ़े हुए देखा। उन्होंने तुरंत ही गांव के अन्य लोगों को जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस बीच व्यक्ति टावर की चोटी पर चढ़ा था। अंधेरा होने के कारण ग्रामीणों काे उसे पहचानने में भी दिक्कत आयी।

चोटी पर चढ़ा है व्यक्ति।

चोटी पर चढ़ा है व्यक्ति।

ग्रामीण और पुलिस उसे नीचे आने को कहते तो वह सुसाइड की धमकी देने लग जाता। वह नशे में था और बार बार एक हाथ छोड़ कर हवा में लहरा रहा था। किसी भी हादसे की संभावना से ग्रामीण भयभीत रहे। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस व गांव के मौजिज लोगों के कहने के बाद नशे की हालत में टावर पर चढ़ा महाबीर अपने आप ही नीचे उतर आया है। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली।

5 के दिल्ली मार्च को लेकर किसानों व मजदूरों को दिया निमंत्रण

सदर थाना के एसएचओ रोहताश कुमार ने बताया कि टॉवर पर चढ़ने वाले व्यक्ति को नीचे उतार लिया गया है। वह पारिवारिक झगड़े के कारणों से टावर पर चढ़ा था।​ पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.अमेरिकी वीडियोगेम रिटेलर पोस्ट सरप्राइज प्रॉफिट के रूप में गेमस्टॉप शेयरों में उछाल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *