अमेरिकी वीडियोगेम रिटेलर पोस्ट सरप्राइज प्रॉफिट के रूप में गेमस्टॉप शेयरों में उछाल

 

GameStop भी खर्चों पर लगाम लगाकर और उच्च-मार्जिन संग्रहणता पर ध्यान केंद्रित करके लाभप्रदता को लक्षित कर रहा है। (छवि: गेमस्टॉप/ट्विटर)

कंपनी ब्रिक-एंड-मोर्टार स्टोर्स के अपने मौजूदा मुख्य आधार से डिजिटल बीहेमोथ में बदलने के लिए अपनी ऑनलाइन बिक्री क्षमताओं को बढ़ा रही है।

GameStop Corp ने चौथी तिमाही के लिए एक आश्चर्यजनक लाभ पोस्ट किया और राजस्व अपेक्षाओं को पार कर लिया क्योंकि वीडियोगेम रिटेलर ने लागतों को कम कर दिया और हेडकाउंट को कम कर दिया, विस्तारित व्यापार में अपने शेयरों को 32 प्रतिशत से अधिक भेज दिया।

जब आप सो रहे थे: रामोस पीएसजी में रहना चाहता है, चेल्सी ऑबमेयांग के अनुबंध को समाप्त कर सकता है, नेपोली ने ओसिमेन पर £ 150m मूल्य का टैग लगाया

कंपनी ब्रिक-एंड-मोर्टार स्टोर्स के अपने मौजूदा मुख्य आधार से डिजिटल बीहेमोथ में बदलने के लिए अपनी ऑनलाइन बिक्री क्षमताओं को बढ़ा रही है।

GameStop भी खर्चों पर लगाम लगाकर और उच्च-मार्जिन संग्रहणीय और पूर्व-स्वामित्व वाली उत्पाद श्रेणियों पर ध्यान केंद्रित करके लाभप्रदता को लक्षित कर रहा है। तिमाही में इसकी बिक्री, सामान्य और प्रशासनिक लागत में लगभग 16 प्रतिशत की गिरावट आई।

रिटेलर ने 13 सेंट के नुकसान के लिए वॉल स्ट्रीट की उम्मीदों की तुलना में प्रति शेयर 16 सेंट का समायोजित लाभ पोस्ट किया।

स्टॉक, जो खुदरा निवेशकों के बीच लोकप्रिय है, पिछले साल इसका लगभग आधा मूल्य खो गया और इस साल अब तक 4 प्रतिशत की गिरावट आई है।

31 जनवरी को समाप्त तिमाही के लिए शुद्ध लाभ, GameStop का आठ तिमाहियों में पहला, $48.2 मिलियन था, जबकि एक साल पहले $147.50 मिलियन का घाटा हुआ था।

गली में खड़ी गाड़ी चोरी, मामला दर्ज

Refinitiv के अनुसार, विश्लेषकों के औसत अनुमान $2.18 बिलियन की तुलना में इसने $2.23 बिलियन का तिमाही राजस्व दर्ज किया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *