हिसार में लिव इन पार्टनर ने किया महिला से रेप: फैक्टरी में साथ काम करते हुए किया था प्रपोज; फिर दोस्ती कर दुष्कर्म

हरियाणा के हिसार में फैक्टरी में काम करने वाले एक व्यक्ति ने साथ में काम करने वाली 26 वर्षीय महिला को प्रपोज किया और फिर उससे दोस्ती कर रेप किया। महिला ने पुलिस में शिकायत की तो युवक ने जबरदस्ती लिव-इन-रिलेशन के कागज तैयार करवाए और उसे साथ रखने लगा। 17 फरवरी को वह होटल में ले गया और उसके साथ फिर से जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

कबूतरबाज बना करनाल का बॉक्सिंग कोच: विदेश भेजने के नाम पर 20 लाख रुपए हड़पे, जाली दस्तावेज तैयार कर भेजता

अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को महिला ने बताया कि वह वर्ष 2019 से एक फैक्ट्री में काम करती थी। उसी फैक्ट्री में उसके साथ जींद जिले का संदीप भी काम करता था। एक दिन संदीप ने उसे प्रपोज करते हुए कहा कि वह उसे पसंद करता है। फिर दोनों की दोस्ती हो गई। संदीप ने नाजायज फायदा उठाते हुए उससे बलात्कार किया। महिला थाने में 7 जून 2022 को इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी।

महिला ने बताया कि इसके बाद संदीप व उसके परिवार वालों ने उसे बहला फुसलाकर और दबाव बनाकर मुकदमा खारिज करवा दिया। फिर संदीप ने उस पर दबाव बनाकर लिव-इन-रिलेशन के कागजात जबरदस्ती बनवा लिए। इसके बाद संदीप उसे कभी अपने घर पर व कभी गुरुग्राम स्थित किराये के मकान मे रखने लगा। वह लगातार उसके साथ मारपीट व गाली गलौज करता रहा।

दादी सती रानियों के स्थल पर लगाया गया विशाल भंडारा आधुनिक सुविधाओं से लैस यात्री निवास का हुआ उद्घाटन

महिला ने बताया कि संदीप 17 फरवरी को उसे हिसार में जिंदल रोड़ स्थित एक होटल में ले गया। उसने मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। इस दौरान संदीप ने उससे 10वी, 12वी, व बीए. की डीएमसी और पीएनबी बैंक का एटीएम कार्ड छीन लिए और जान से मारने की धमकी दी।

महिला की शिकायत पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने जींद के संदीप के खिलाफ धारा 376(2)(N),377,323,506,379A के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *