केजरीवाल बोले- 7 विधायकों को ₹25 करोड़ ऑफर किए गए: भाजपा की दिल्ली सरकार गिराने की साजिश; चाहते हैं मुझे अरेस्ट करें, फिर MLA तोड़ें

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा ने AAP के 7 विधायकों से संपर्क किया था, लेकिन सभी ने भाजपा का ऑफर ठुकरा दिया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर दिल्ली की आप सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि भाजपा के एक नेता ने पिछले दिनों दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे।

देश के वीर और वीरांगनाओं के बलिदान को हमेशा याद रखें: शिवचरण गर्ग राजकीय मिडल स्कूल में मनाया गया गणतंत्र दिवस

केजरीवाल के मुताबिक, भाजपा ने 7 आप विधायकों को कहा है कि 21 MLAs से बात हो गई है। बाकी विधायकों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपए देंगे और भाजपा की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।

केजरीवाल ने ये भी कहा कि भाजपा का दावा है कि उन्होंने हमारे 21 विधायकों से बात की है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने सिर्फ 7 विधायकों से बात की है और सभी 7 विधायकों ने भाजपा का ऑफर ठुकरा दिया। केजरीवाल ने दावा किया है कि भाजपा नेता की इस बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया गया है।

केजरीवाल बोले- हमारी सरकार गिराने के लिए 9 साल में इन्होंने कई षड्यंत्र किए
केजरीवाल ने कहा कि भाजपा किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ्तार नहीं करना चाहती, बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रही है। पिछले 9 साल में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए, लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी MLA भी मजबूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।

केजरीवाल ने कहा कि ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गईं तमाम अड़चन के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता AAP से बेइंतहा प्यार करती है। चुनावों में AAP को हराना इनके बस की बात नहीं तो एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।

सफीदों के रामलीला मैदान में धूमधाम से मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस संविधान के बलबूते पर न्याय, स्वतंत्रता एवं समानता का अधिकार मिला: सांसद रमेश कौशिक

आतिशी बोलीं- भाजपा जहां सरकार नहीं बना पाती, वहां सरकार तोड़ने की कोशिश करती है

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि भाजपा झूठे आरोप लगाकर केजरीवाल की सरकार गिराना चाहती है।

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि भाजपा झूठे आरोप लगाकर केजरीवाल की सरकार गिराना चाहती है।

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा नेता की बातचीत रिकॉर्ड की गई है, इसमें वे कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 21 विधायकों को हम तोड़ लेंगे और सरकार गिरा देंगे। लेकिन सभी MLA ने इस ऑफर को मानने से इनकार कर दिया है।

ये भाजपा के काम करने का तरीका है। उन्होंने मध्यप्रदेश, कर्नाटक और अरुणाचल प्रदेश में ऐसे ही सरकारें गिराई हैं। जहां भाजपा चुनाव नहीं जीत पाती है, वहां वह चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिशें करती रहती है।

केजरीवाल को ED ने चार समन भेजे, केजरीवाल एक बार भी पूछताछ के लिए नहीं गए
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने 12 जनवरी को चौथा समन भेजकर 18 जनवरी को पेश होने को कहा था, लेकिन वे इस बार भी ED के दफ्तर नहीं गए। 18 जनवरी को वे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ तीन दिन के लिए गोवा चले गए। इस समन को लेकर केजरीवाल ने कहा कि भाजपा मुझे गिरफ्तार करवाना चाहती है, ताकि मैं लोकसभा चुनाव में प्रचार न सकूं।

कलकत्ता HC जज v/s जज केस आज सुप्रीम कोर्ट में: 5 जज करेंगे विशेष सुनवाई; एक का दूसरे पर आरोप- राजनीतिक दल के लिए काम कर रहे

इससे पहले उन्हें 3 जनवरी और पिछले साल 2 नवंबर और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। तीनों बार केजरीवाल जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे। CM केजरीवाल की ओर से 3 जनवरी को ED से कहा गया था कि वे राज्यसभा चुनाव और गणतंत्र दिवस की तैयारियों में व्यस्त हैं। उनसे जो भी पूछना हो लिखित में भेज दें।

इसके पहले 2 नवंबर को केजरीवाल ने ED के समन को गैरकानूनी और राजनीति से प्रेरित बताया था। 21 दिसंबर का समन मिलने के बाद केजरीवाल 10 दिन के विपश्यना के लिए पंजाब के होशियारपुर चले गए थे।

AAP बोली- भ्रष्ट नेता भाजपा से जुड़ जाते हैं, तो उनके खिलाफ मामले बंद कर दिए जाते हैं
चौथा समन मिलने के बाद AAP ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ED को एक पत्र लिखकर कहा था कि उनके खिलाफ जारी किए गए समन को वापस ले लें क्योंकि ये अवैध और राजनीति से प्रेरित हैं। ED ने भी पत्र लिखकर केजरीवाल को बताया था कि वे मामले में आरोपी नहीं हैं, तो बार-बार उन्हें समन क्यों भेजे जा रहे हैं?

AAP ने ये भी कहा कि केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश क्यों की जा रही है। भ्रष्ट नेता भाजपा से जुड़ जाते हैं और उनके खिलाफ मामले बंद कर दिए जाते हैं। हमने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया, हमारा कोई नेता भाजपा में शामिल नहीं होगा। पूरी खबर यहां पढ़ें…

ये खबरें भी पढ़ें…

राज्यपाल के सामने परेड कर सकते हैं RJD विधायक: राजभवन-CM हाउस के पास बैरिकेडिंग की गई; कांग्रेस बोली- भाजपा के 20 विधायक हमारे संपर्क में

बिहार में इस वक्त सियासी हलचल जारी है। आरजेडी और जेडीयू गठबंधन टूटने के कयास लगाए जा रहे है। दो दिन से ऐसे ही संकेत मिल रहे हैं। दिल्ली से लेकर पटना में शुक्रवार 26 जनवरी रात तक बैठकों का दौर चला। राबड़ी आवास पर लालू-तेजस्वी ने राजद कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक की। इसमें तेजस्वी ने कहा आसानी से तख्तापलट नहीं होने देंगे। इतनी आसानी से दोबारा ताजपोशी नहीं होने देंगे।

राष्ट्रपति मुर्मू ने मैक्रों को खिलाया सरसों का साग: स्टेट डिनर के मेन्यू में केसर बादाम शोरबा, अंजीर कोफ्ता और दाल डेरा भी था

पंजाब में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी AAP:I.N.D.I.A की मीटिंग में ऑफर रखेंगे केजरीवाल; कैंडिडेट्स के 40 नामों के पैनल बनाए

पंजाब की सभी 13 सीटों पर आम आदमी पार्टी (AAP) अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इसके लिए अंदरूनी तौर पर AAP ने पूरी तैयारी कर ली है। 13 लोकसभा सीटों पर 40 नामों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई है। किसी सीट पर 2 तो किसी पर 4 विकल्प भी रखे गए हैं। आप से जुड़े सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई मीटिंग में AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस फैसले को हरी झंडी दी है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

 

खबरें और भी हैं…

.
ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट सार्वजनिक, दावा- इसमें मंदिर के प्रमाण: हिंदू पक्ष ने कहा- मंदिर के 32 सबूत, शिव के 3 नाम; खंडित मूर्तियां भी मिलीं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *