केक काटकर मनाया संस्था का 7वां स्थापना दिवस

 

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, नगर की सामाजिक संस्था उड़ान ग्रुप चैरिटेबल ट्रस्ट ने अपना स्थापना दिवस केक काटकर मनाया। संस्था के पदाधिकारीगण संस्था के कार्यालय में एकत्रित हुए और केक काटकर खुशी मनाई।

खो-खो व लांग जंप में अर्जुन व वीरेन ने पाया प्रदेश में द्वितीय स्थान

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था की महिला विंग की अध्यक्षा ज्योति थनई ने की। इस मौके पर पत्रकार मनीषा कुण्डू विशेष रूप से मौजूद रहीं। महिला विंग की अध्यक्ष ज्योति थनई ने बताया कि संस्था अपनी स्थापना के उपलक्ष्य में आगामी 25 दिसंबर को समाज में विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करने वाली महिलाओं व शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ठ स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को ट्रस्ट द्वारा सावित्री बाई फुले अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में सहभागिता करनी चाहिए: एसके भारद्वाज

समारोह में सफीदों ब्लाक की उन सरकारी स्कूलों में पढऩे वाली 10वीं व 12वीं कक्षा की छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने 2021-22 के सैशन में 85 प्रतिशत या उससे अधिक नंबर प्राप्त किए हैं। संस्था का मानना है कि इस कदम से सरकारी स्कूलों में पढऩे वाली बेटियों की हौसला अफजाई होगी।

करनाल पहुंचे राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा: महाकुंभ की तैयारियों का लिया जायजा: बोले- आजाद लड़कर जीता, BJP नहीं कर रहा जॉइन

उन्होंने बताया कि इस आयोजन को भव्य बनाने के लिए संस्था के द्वारा व्यापक तैयारियां चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *