कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा: भाखड़ा नहर में गिरी कार, चालक की मौत

NIRMAL SANDHU

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिला के गांव झांसा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां एक एक ऑल्टो कार भाखड़ा नहर में जा गिरी. पुलिस व गोताखोरों द्वारा कार को नहर से बाहर निकाला गया. कार चालक को मृत अवस्था में बाहर निकाला गया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रह है.

Top AC and Refrigerator: अपनी जरूरतों के हिसाब से बेहतर एसी-फ्रिज चुनने में हो रही दिक्कत? इस गर्मी के लिए देख सकते हैं ये शानदार मॉडल

वहीं थाना प्रभारी सतपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि भाखड़ा नहर में एक कार गिर गई है. सूचना मिलते ही पुलिस अपने साथ गोताखोरों की टीम लेकर मौके पर पहुंची. कार को बाहर निकाला गया. कार में एक व्यक्ति मिला जिसे अस्पताल ले जाया गया. हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शुरूआती जांच में व्यक्ति के मौत की वजह डूबने से बताई जा रही है. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Heatwave: गेहूं के बाद भीषण गर्मी से झुलस रही हैं मूंग और उड़द की फसलें, क्या चावल पर भी होगा असर?

थाना प्रभारी से जब सवाल पूछा गया कि कार में तीन चार लोगों के होने की खबर सामने आई थी तो उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अफवाह है. कार में केवल एक व्यक्ति की लाश मिली है. फिर भी गोताखोरों की एक टीम अभी भी सर्च अभियान चलाए हुए है. ऐसी कोई बात नहीं है.

गोताखोर प्रगट सिंह ने नहर में कार की तलाश करके ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला. कार अंदर से लॉक थी, जिस कारण कार के शीशे तोड़ने पड़े और खिड़की खोलकर शव को बाहर निकाला गया. जेब से मिले लाइसेंस से मृतक की शिनाख्त सतपाल सिंह के रूप हुई.

Tags: Accident, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *