कुरुक्षेत्र में ट्रांसफार्मर चोर सक्रिय: नहीं थम रही चोरी की वारदातें; लाडवा और झांसा थाना क्षेत्र से 3 ट्रांसफार्मर चोरी

 

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातें थम नहीं रही हैं। धान की रोपाई का सीजन शुरू होने से पहले चोर इतने सक्रिय हो गए हैं कि खेतों से ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर रहे हैं। पुलिस चोरों का सुराग लगाने में नाकाम साबित हो रही है। लाडवा और झांसा थाना क्षेत्र में ट्रांसफार्मर चोरी की 3 वारदातें सामने आई हैं।

रेवाड़ी में किरयाना स्टोर में लूटपाट: कैश और सोने के आभूषण भी ले गए; हथियारों के बल पर अंजाम दी वारदात

ट्रांसफार्मर से कीमती सामान कर रहे चोरी

चोर रात के वक्त खेतों में रखे ट्रांसफार्मर का कीमती सामान चोरी कर रहे हैं। गत रात्रि भी चोर लाडवा के गांव बन में राम किशन पुत्र राजा राम के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से 70 लीटर तेल और HT कॉपर की तार समेत 43 हजार से अधिक का सामान चोरी करके ले गए।

Realme GT Neo 3T को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870, 120Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया: कीमतें, स्पेक्स और बहुत कुछ

झांसा के गांव हरिपुर से 2 किसानों के ट्रांसफार्मर चोरी

वहीं, झांसा के गांव हरिपुर से 2 किसानों के ट्रांसफार्मर चोरी हो गए। बिजली निगम के अधिकारी ने पुलिस ने शिकायत सौंपी है। गांव हरिपुर निवासी किसान जयसिंह के खेत से चोर करीब 78 हजार 660 रुपये का ट्रांसफार्मर का सामान चोरी करके ले गए। इतना ही नहीं, किसान शेर सिंह के खेत में लगे ट्रांसफार्मर का करीब 80 हजार रुपये का कीमती सामान चोरी करके ले गए। पुलिस ने बिजली निगम के अधिकारियों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.बाबा काला पूरण पुरी की हत्या का खुलासा: गेट न खोलने पर बौखलाए तीनों युवकों ने की थी बाबा की हत्या

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *