आईबीएम ने रूस में सभी परिचालन समाप्त किए, महीनों की अनिश्चितता के बाद कर्मचारियों की छंटनी की

 

आईबीएम ने मार्च में रूस में परिचालन बंद कर दिया था। (ट्विटर)

कंपनी ने मार्च में परिचालन को निलंबित कर दिया लेकिन कर्मचारियों को पेरोल पर रखा।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:जून 08, 2022, 11:59 IST
  • पर हमें का पालन करें:

इस साल की शुरुआत में रूस में गतिविधियों पर रोक के बाद, आईबीएम के सीईओ अरविंद कृष्णा ने कर्मचारियों को सूचित किया है कि कंपनी देश में सभी परिचालन समाप्त कर रही है और कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है।

कर्मचारियों के साथ साझा किए गए एक पत्र में, कृष्णा ने कहा कि कंपनी का महीनों से ध्यान प्रभावित क्षेत्रों में आईबीएमर्स और उनके परिवारों की सुरक्षा और सुरक्षा की देखभाल पर रहा है।

9 जून को चुनावी कार्यालय उद्घाटन का निमंत्रण देने पहुंचे राकेश जैन को मिला भरपूर समर्थन… किसका और क्यों है समर्थन देखिए…

कंपनी ने मार्च में परिचालन को निलंबित कर दिया लेकिन कर्मचारियों को पेरोल पर रखा।

सीईओ ने पत्र में लिखा, “हमने परिचालन को निलंबित करना चुना ताकि हम रूस में अपने कर्मचारियों के लिए भुगतान और प्रदान करते हुए लंबी अवधि के विकल्पों का मूल्यांकन कर सकें।”

“जैसा कि युद्ध के परिणाम बढ़ते जा रहे हैं और इसके दीर्घकालिक प्रभावों के बारे में अनिश्चितता बढ़ती जा रही है, हमने अब रूस में आईबीएम के कारोबार को व्यवस्थित रूप से बंद करने का निर्णय लिया है,” उन्होंने कहा।

उन्होंने उल्लेख किया कि कंपनी इस कदम को सही और आवश्यक दोनों के रूप में देखती है, और व्यापार निलंबन के बाद एक स्वाभाविक अगला कदम है।

“यह प्रक्रिया आज से शुरू होगी और इसके परिणामस्वरूप हमारे स्थानीय कार्यबल अलग हो जाएंगे। रूस में हमारे सहयोगियों ने बिना किसी गलती के महीनों के तनाव और अनिश्चितता को सहन किया है, ”कृष्णा ने कहा।

चुनाव के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी/उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने ली जिला पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक  

“हम मानते हैं कि यह खबर मुश्किल है, और मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं कि आईबीएम उनके साथ खड़ा रहेगा और समर्थन प्रदान करने के लिए सभी उचित कदम उठाएगा और उनके संक्रमण को यथासंभव व्यवस्थित कर देगा,” उन्होंने कहा।

कुलदीप बिश्नोई को जान से मारने की धमकी: वाट्सएप पर मैसेज भेजा- सुधरा जा, नहीं तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *