कुछ भी नहीं फोन 1 मिड-रेंज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिप के साथ आएगा, कंपनी पुष्टि करती है

 

कार्ल पेई का नथिंग दो सप्ताह से भी कम समय में अपना पहला स्मार्टफोन, नथिंग फोन (1) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, कंपनी नथिंग फोन 1 के डिज़ाइन और विशेषताओं को छेड़ती रही है, और अब कंपनी ने पुष्टि की है कि नथिंग फोन (1) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिपसेट पर चलेगा।

रिटायर्ड टीचर्स की रिजॉइनिंग पर दीपेंद्र का कटाक्ष: प्रदेश में हरियाणवी विरोध सरकार; युवा टीचर्स भर्ती का इंतजार कर रहा है

कुछ नहीं संस्थापक कार्ल पेई ने इनपुट मैग को बताया है कि नथिंग फोन 1 कम-विशिष्ट चिप के साथ आएगा क्योंकि उसका मानना ​​​​है कि यह कीमत, प्रदर्शन, गर्मी उत्पादन और बिजली की खपत का बेहतर मिश्रण प्रदान करता है। स्नैपड्रैगन 778 प्लस को कुछ भी नहीं चुना क्योंकि यह वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्लस इससे पहले के स्नैपड्रैगन 778G की तुलना में थोड़ी अधिक CPU घड़ी की गति के साथ आता है।

Microsoft टीम अब आपको हिंदी में कैप्शन और प्रतिलेख देती है: यह कैसे काम करता है

कुछ भी नहीं फोन 1 12 जुलाई को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन एक अर्ध-पारदर्शी डिजाइन के साथ आएगा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिपसेट। स्मार्टफोन के डिज़ाइन को कई मौकों पर छेड़ा गया है, और यह बैक पैनल पर रोशनी वाली एलईडी लाइट स्ट्रिप्स के साथ आएगा जो नोटिफिकेशन, चार्जिंग और बहुत कुछ पर प्रकाश डालेगा। कुछ भी इसे “GLYPH इंटरफ़ेस” नहीं कह रहा है। कंपनी ने पुष्टि की है कि नथिंग फोन 1 यूएस में लॉन्च नहीं होगा।

विनिर्देशों के संदर्भ में, नथिंग फोन 1 डुअल कैमरा सेटअप, 6.55-इंच 120Hz डिस्प्ले, 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्लस के साथ आएगा, जिसे 8GB के साथ जोड़े जाने की अफवाह है। टक्कर मारना।

करनाल रोडवेज डिपो का इलेक्ट्रिशियन सस्पेंड: अनुसूचित जाति के कर्मियों को कहे थे जातिसूचक शब्द, कर्मचारी यूनियन का प्रधान है महेन्द्र

कुछ भी नहीं इस स्मार्टफोन को एक शुद्ध एंड्रॉइड 12 अनुभव प्रदान करने वाला है जो कि नथिंग यूआई लॉन्चर पर बनाया गया है। कैमरा विवरण अभी के लिए अज्ञात हैं, लेकिन इन विशेषताओं के अनुसार, नथिंग फोन (1) की बाजार में कीमत लगभग 30,000 रुपये होने की उम्मीद है। कंपनी इस उपकरण को स्थानीय रूप से असेंबल कर रही है, जो अधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु के साथ मदद कर सकता है।

करनाल रोडवेज डिपो का इलेक्ट्रिशियन सस्पेंड: अनुसूचित जाति के कर्मियों को कहे थे जातिसूचक शब्द, कर्मचारी यूनियन का प्रधान है महेन्द्र

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *