कार ने मोटरसाईकिल का मारी टक्कर, 3 घायल गंभीरावस्था में पीजीआई रैफर

सफीदों, (महाबीर मित्तल): नगर के जींद रोड़ पर एक राईस मिल के पास एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर दे मारी। इस टक्कर में मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल लाया गया।
जहां से डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर तीनों को पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। तीनों युवक पिल्लूखेड़ा में मजदूरी करके अपने घरों को लौट रहे थे। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार पिल्लूखेड़ा में मजदूरी करके मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 युवक अजय व राजेंद्र निवासी गांव सरना खेड़ी तथा अजय निवासी बाल्मीकि मौहल्ला सफीदों अपने घरों को लौट रहे थे कि नगर के जींंद रोड़ पर स्थित एरोप्लेन राईस मिल के पास सामने से आ रही कार ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर दे मारी।
इस टक्कर में तीनों उछलकर सड़क पर आ गिरे और बुरी तरह से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर कार सवार मौके से फरार हो गया। दुर्घटना होते ही काफी तादाद में आसपास के लोग व राहगीर एकत्रित हो गए। लोगों द्वारा तीनों घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनकी गंभीरावस्था को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार देकर तीनों को पीजीआई रोहतक का रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *