कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर: मौके पर ही व्यक्ति की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

हरियाणा के जिले करनाल के कछवा रोड स्थित सूर्य मंदिर के समीप देर रात करीब 12 एक कार चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात को पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था। अब कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

जींद में सपना चौधरी के आने की अफवाह: राजकीय कॉलेज के गेट पर उमड़ी छात्रों की भीड़, टैलेंट शो देखने के लिए बिफरे

डयूटी के बाद घर वापस लौट रहा था व्यक्ति

जानकारी के अनुसार दादूपुर निवासी संगीत (37) निजी अस्पताल में एंबुलेंस पर कार्य रह था। वह रविवार देर रात ड्यूटी के बाद बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। इस दौरान जैसे ही वह काछवा रोड पर सूर्य मंदिर के कुछ दूरी पर पहुंचा तो एक तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से संगीत बुरी तरह से गिरकर घायल हो गया। लेकिन समय पर इलाज न मिलने पर उसकी मौके पर मौत हो गई।

4 साल से एंबुलेंस पर ड्राइवर था संगीत

​​​​​​​संगीत पिछले चार साल से निजी अस्पताल में पिछले 4 साल से एंबुलेंस पर ड्राइवर के रूप में कार्य कर रहा था। रोजाना संगीत ड्यूटी के बाद बाइक से घर जाता था। रास्ते में एक कार ने उसको टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर: मौके पर ही व्यक्ति की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

तीन छोटे-छोटे है बच्चे

​​​​​​​मृतक के भाई प्रवीन ने बताया कि संगीत के तीन छोटे-छोटे बच्चे। जिसमें एक लड़की और दो लड़के है। अभी इन बच्चों को ठीक से पिता का प्यार भी नहीं मिला।

वर्जन

​​​​​​​रामनगर थाना के SHO जगबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को रात को ही कब्जे ले लिया था। आज शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में महिला के साथ फ्रॉड: शातिर कॉल कर बोला-फोन-पे में 5 हजार फंसे; OTP भेज 18800 रुपए खाते से निकाले

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *