जींद में सपना चौधरी के आने की अफवाह: राजकीय कॉलेज के गेट पर उमड़ी छात्रों की भीड़, टैलेंट शो देखने के लिए बिफरे

हरियाणा के जींद में गोहाना रोड स्थित राजकीय महाविद्यालय में सोमवार को टैलेंट शो देखने को लेकर विद्यार्थियों ने जमकर बवाल काटा। छात्रों में अफवाह थी के सपना चौधरी टैलेंट शो में चीफ गेस्ट बन कर आ रही हैं। जिसके चलते काफी भीड़ छात्रों की उमड़ गई।

मुलायम सिंह का रेवाड़ी से गहरा नाता: चचेरी बहन गांव नंदरामपुर में ब्याही; आखिरी बार 5 साल पहले आए थे

हालांकि महाविद्यालय प्रशासन ने टैलेंट शो के चलते विद्यार्थियों की छुट्टी कर दी थी लेकिन छात्र शो देखने की मांग पर अड गए। जिसके चलते काफी संख्या में छात्र राजकीय महाविद्यालय के गेट पर जमा हो गए और हुडदंगाबजी शुरू कर दी। बाद में छात्रों के लामबंद होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को जाने के लिए कहा। इस दौरान गोहाना रोड पर जाम भी लग गया ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गई।

कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर: मौके पर ही व्यक्ति की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

बता दें कि राजकीय महाविद्यालय द्वारा सोमवार को प्रतिभा खोज प्रतियोगिता (टैलेंट शो) का आयोजन किया जाना था। छात्रों में अफवाह फेल गई की सपना चौधरी कार्यक्रम में भाग लेने आ रही हैं। जिस पर छात्रों की भीड़ उमड़ गई। टैलेंट शो को देखने के लिए भारी संख्या में छात्रों की भीड़ उमड़ी तो महाविद्यालय प्रशासन ने छात्रों की छुट्टी कर दी लेकिन छात्र टैलेंट शो देखने की मांग पर अड गए और महाविद्यालय के गेट पर आकर हंगामा करने लगे।

राजकीय कॉलेज के खेट पर छात्रों की भीड़ की सूचना पाकर पहुंची।

इस दौरान छात्रों ने जमकर किलकारियां भी मारी। वहीं, कई छात्रों का कहना था कि मशहूर गायक व अभिनेत्री सपना चौधरी को टैलेंट शो में मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। सपना चौधरी को देखने के लिए ही काफी संख्या में छात्र यहां पहुंचे हैं। हालांकि सपना चौधरी का टैलेंट शो देखने आना मात्र अफवाह थी। लगभग आधा घंटा तक छात्र महाविद्यालय गेट पर अड़े रहे। बाद में छात्रों के लामबंद होने की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छात्रों को भगाया।

कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर: मौके पर ही व्यक्ति की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

राजकीय महाविद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य एसोसिएट प्रो. डॉ. सत्यवान ने कहा कि महाविद्यालय में टैलेंट शो देखने के लिए काफी संख्या में आउट साइडर आ गए थे। पुलिस को बुला कर व्यवस्था बनाई गई है। सपना चौधरी का महाविद्यालय में आना मात्र अफवाह थी।

 

खबरें और भी हैं…

.हरियाणा में रेप कर 7 साल की बच्ची की हत्या: तेल छिड़ककर शव जलाने की कोशिश; झाड़ियों में मिला अधजला शव, 1 गिरफ्तार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *