करनाल में संदिग्ध हालत में युवक की मौत: परिजनों ने लगाए मारपीट के आरोप, बोर्ड के द्वारा करवाया गया पोस्टमार्टम

हरियाणा के जिले करनाल के गांव औंगद में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। युवक खेत में मजदूरी करता था। परिजनों का आरोप है कि खेत में काम पर गए युवक के साथ मारपीट की गई। जिस कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों ने प्रशासन से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। युवक के शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस परिजनों की शिकायत के बाद मामले की जांच में जुट गई है।

करनाल में संदिग्ध हालत में युवक की मौत: परिजनों ने लगाए मारपीट के आरोप, बोर्ड के द्वारा करवाया गया पोस्टमार्टम

जानकारी के अनुसार गांव औंगद निवासी अनिल (25) किसान के खेत में करीब एक साल से मजदूर था। बताया जा रहा है कि वह सोमवार को खेत में काम पर गया था। दोपहर को वह चोटिल हालत में गांव में मंदिर के पास पड़ा मिला। परिजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने इलाज दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि खेत में काम पर उसके साथ मारपीट की गई है। जिसके कारण अनिल की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम की कार्रवाई करती पुलिस।

पोस्टमार्टम की कार्रवाई करती पुलिस।

दो साल पहले हुई थी शादी

मृतक के भाई सेठी ने बताया कि उसके भाई अनिल की शादी दो साल पहले ही हुई थी। उसका एक साल का बेटा है। जिसे अभी पिता का ठीक से प्यार भी नहीं मिला था। प्रशासन से उनकी मांग है कि उसके परिवार को इंसाफ दिया जाए।

करनाल का गोल्डन ब्वॉय गोल्ड की और अग्रसर: नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में अनीश का दबदबा बरकरार, 9 को फाइनल मुकाबला

आरोप काम पर लेट जाने कारण की मारपीट

​​​​​​​परिजनों ने बताया कि करीब एक साल से अनिल खेत में मजदूर के रूप में काम कर रहा था। कुछ दिन पहले अनिल के चाचा का निधन हो गया था। रिश्तेदारों का आन-जाना लगा हुआ था। अनिल के पास काम के लिए फोन आ रहे थे। अनिल कल काम पर थोड़ा लेट हो गया। खेत में काम पर लेट होने के कारण उसके साथ मारपीट की गई और उसे दोपहर को मंदिर के पास छोड़कर चले गए। उपचार के लिए उसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम की कार्रवाई करती पुलिस।

पोस्टमार्टम की कार्रवाई करती पुलिस।

बोर्ड द्वारा करवाया गया पोस्टमार्टम

​​​​​​​थाना निसिंग SHO अजैब सिंह ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी एक युवक की मौत हो गई है। सूचना के बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। बोर्ड द्वारा युवक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। जांच में जो सामने आएगा उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में 2 कॉलेज छात्रों को कैंटर ने कुचला: दोनों की मौके पर ही मौत, बाइक पर जा रहे थे घर; ड्राइवर फरार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *