रेवाड़ी में 2 कॉलेज छात्रों को कैंटर ने कुचला: दोनों की मौके पर ही मौत, बाइक पर जा रहे थे घर; ड्राइवर फरार

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों बाइक पर शहर से घर लौट रहे थे। उसी दौरान एक कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रोहतक में बढ़ा डेंगू का खतरा: नवंबर के बाद दिसंबर माह भी बना पीक समय, 235 तक पहुंचा आंकड़ा

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव रोजका निवासी हर्ष (18) व गांव हांसाका निवासी मोहित (18) शहर के केएलपी कालेज के छात्र थे। सोमवार को दोनों एक ही बाइक पर रेवाड़ी से गांव रोजका जा रहे थे। फदनी चौक पर सामने से आ रहे कैंटर चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

रेवाड़ी में कैंटर की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

रेवाड़ी में कैंटर की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

हेलमेट पहने होने के बावजूद मौत
हादसा इतना भीषण था कि हेलमेट पहने होने के बावजूद दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को उपचार के लिए रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों मृत घोषित कर दिया।

भिवानी में दुष्कर्मी को 20 साल की कैद: नाबालिग लड़की से किया था दुष्कर्म; कोर्ट ने किया 30 हजार जुर्माना भी

दोनों के घर पसरा मातम
सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना के अंतगर्त आने वाली मीरपुर चौकी पुलिस व मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। प्राथमिक जांच में हादसे का कारण कैंटर की तेज रफ्तार होना सामने आया है। दोनों युवकों की मौत की सूचना के बाद से उनके परिजन भी सदमे में है और मातम छाया हुआ है। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.भिवानी में दुष्कर्मी को 20 साल की कैद: नाबालिग लड़की से किया था दुष्कर्म; कोर्ट ने किया 30 हजार जुर्माना भी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *