करनाल में पति-सास पर FIR: विवाहिता बोली- पति नशे में पीटता है, अश्लील फिल्में दिखाता है, चाकू से बालियां छीनकर भागा, सास भी मददगार

हरियाणा के करनाल जिले में विवाहिता ने पति और सास पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के आरोप है कि पति बाहर लड़कियों से चक्कर चला रहा है और उसे तलाक देने की धमकी दे रहा है। यही नहीं, शराब के नशे में धुत होकर रोजाना मारपीट करता है। पति की ये हरकतें शादी के बाद से ही हैं।

फरीदाबाद में किशोर की गोली मारकर हत्या: मां ने आरोपी से ब्याज पर लिए थे 8 हजार; वापस न देने पर हुआ झगड़ा

मंगलवार को भी पति ने शराब के नशे में मारपीट की और चाकू से दोनों कानों की बालियां छीन फरार हो गया। इसमें सास ने भी सहयोग किया। करनाल के सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

2013 में हुई थी शादी, 2 बच्चों की मां पीड़िता
गांव मोहद्धीनुपर निवासी महिला ने बताया कि उसकी साल 2013 में रमेश कुमार के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से 2 बच्चे हैं। आरोप है कि पति और सास संतोष कुमारी किसी न किसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट करते हैं। बड़ा बेटा जन्म से ही बोल नहीं सकता, जिसे उसके पति और सास ने मारने की कोशिश की। यही नहीं, उसका पति उसे भी जलाकर मारने की कोशिश कर चुका है।

पति का बाहर लड़की से अफेयर
उसने आरोप लगाए कि पति उसे अश्लील मूवी दिखा जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव बनाता है, जब उसने मना किया तो मारपीट करता है। आरोपी पति कहता है कि तेरी जैसी लड़की मेरे आगे-पीछे घूमती है। पति शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ मारपीट करता है। महिला ने आरोप लगाए कि उसके पति के अन्य लड़की के साथ अवैध संबंध है। उसने अपने पति के मोबाइल में किसी अन्य लड़की के साथ हुई चैट पढ़ी है।

8 साल की बच्ची का शरीर दांत से काटा…रेप किया: बहलाकर झाड़ियों में ले गया, शराब पिलाने की कोशिश की; बच्ची अब बाहर निकलने से घबराती है

घर घुसने न देने की देता है धमकी
पीड़िता के मुताबिक, 12-13 अक्टूबर 2021 की रात को भी पति ने उसका सारा सामान जला दिया। यही नहीं उसे व उसके बेटे को जान से मारने के लिए जलाने की कोशिश की। पड़ोसियों ने आग लगी देख उनकी जान बचाई। पुलिस ने भी उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

आरोपी पति बार-बार तलाक मांग रहा है। वह धमकी देता है कि घर में नहीं घुसने दूंगा। जनवरी 2022 में पंचायत के दौरान आरोपियों ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली थी, लेकिन उसके 2-3 दिन बाद ही अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया था। यही नहीं, आरोपियों ने फंदा लगा मारने की कोशिश की।

सदर थाने में आरोपी पति-सास पर FIR दर्ज
पीड़िता ने बताया कि मंगलवार की रात डेढ़ बजे उसके पति ने शराब के नशे में मारपीट की। आरोपी शराब के लिए उसके कानों की बालियां मांग रहा था, जब उसने विरोध किया तो चाकू उठाकर उसके कान पर मारा। आरोपी ने कान काटने की कोशिश की। आरोपी पति कान की दोनों बालियां छीनकर भाग गया। उसे जान से खत्म करने की धमकी दी। सदर थाना पुलिस ने आरोपी पति रमेश कुमार व सास संतोष कुमारी के खिलाफ धारा 323,506 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *