फरीदाबाद में किशोर की गोली मारकर हत्या: मां ने आरोपी से ब्याज पर लिए थे 8 हजार; वापस न देने पर हुआ झगड़ा

 

मृतक विजय यादव का फाइल फोटो।

हरियाणा के फरीदाबाद के ओम एन्क्लेव में बीते 20 सितंबर को एक सूदखोर ने 17 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद घायल को दिल्ली के AIIMS में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था, लेकिन आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Anrich Nortje and Sisanda Magala ruled out of the ICC World Cup 2023 due to injuries

मृतक के भाई अजय यादव ने थाना पल्ला में शिकायत दर्ज कराई है। थाने में दी शिकायत के अनुसार अजय यादव गांव त्रिवेणीगंज थाना त्रिवेणीगंज जिला सुपौल बिहार का रहने वाला है, जो कि हाल फिलहाल लखपत कॉलोनी पार्ट 2 नजदीक मोदी चौक मोल्डबंद दिल्ली में रहता है।

4-5 दिन पहले आरोपी के साथ हुई थी मारपीट
अजय यादव के मुताबिक 6/7 महीने पहले उसकी मां ने ओम एन्क्लेव पार्ट 1 के रहने वाले आरोपी से ब्याज पर 8000 रुपए लिए थे, लेकिन उसकी मां उन रुपयों को चुका नहीं पा रही थी। जिसके चलते चार-पांच दिन पहले आरोपी उनकी मां के पास आया। उनकी मां मोल्डबंद में सब्जी की रेहड़ी लगाती है। वहां पर ब्याज पर दिए पैसों को लेकर उनकी बहस हो गई।

इसी बहस के दौरान उसका भाई विजय यादव आ गया और आरोपी के साथ उसकी मारपीट हो गई। 20 सितंबर को उनका छोटा भाई विजय यादव ओम एन्क्लेव पार्ट वन की तरफ गया था। जहां उसकी मुलाकात आरोपी से हो गई। आरोपी ने उसे रोक लिया और फिर उन दोनों में झगड़े और रुपयों को लेकर बहस शुरू हो गई।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
इसी दौरान आरोपी ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद आनन फानन में घायल अजय को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब वह चाहते हैं कि गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी के खिलाफ उचित से उचित कार्रवाई की जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.

8 साल की बच्ची का शरीर दांत से काटा…रेप किया: बहलाकर झाड़ियों में ले गया, शराब पिलाने की कोशिश की; बच्ची अब बाहर निकलने से घबराती है
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *