‘ऑल स्माइल्स’: मैच के बाद भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की बातचीत देखें

जेमिमा रोड्रिग्स ने न्यूलैंड्स में 38 गेंदों में नाबाद 53 रन बनाकर भारत का नेतृत्व किया और 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर कवर्स के माध्यम से एक चौका लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया और जीत पर मुहर लगा दी। ऋचा घोष ने 20 गेंदों में नाबाद 31 रन बनाकर मदद की क्योंकि भारत ने अपना पहला खेल जीत लिया।

एलोन मस्क एक बार फिर वाइन को फिर से लॉन्च करने की बात करते हैं लेकिन अभी तक कोई समयरेखा नहीं है

वीडियो की शुरुआत पाकिस्तान की आयशा नसीम के भारत की विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋचा घोष को “वेल डन” कहने से होती है। नसीम ने सिर्फ 25 गेंदों में नाबाद 43 रनों की पारी खेली, जिससे पाकिस्तान को 149 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में मदद मिली।

पाकिस्तान की अनुभवी खिलाड़ी निदा डार को भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर और उपकप्तान स्मृति मंधाना के साथ ठहाके लगाते देखा जा सकता है, जो चोट के कारण मैच से बाहर हो गईं।

हरमनप्रीत कौर और निदा डार ने भी संबंधित टीमों की हस्ताक्षरित जर्सी के साथ तस्वीर खिंचवाई।

इसके बाद खिलाड़ी ग्रुप फोटो के लिए एकत्र हुए।

‘उच्च दबाव के खेल में क्या रन चेज’: पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद भारतीय महिलाओं ने की तारीफ

भारतीयों को अंतिम चार ओवरों में 10 से अधिक के आवश्यक रन रेट से 41 रन चाहिए थे और नसों में झनझनाहट हो रही थी। अंत में, उन्हें 151-3 पर पहुंचने और पाकिस्तान के 149-4 से ओवरहाल करने के लिए अंतिम चार ओवरों में से केवल तीन की आवश्यकता थी।

भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मैच के बाद कहा था, “हर मैच महत्वपूर्ण है, चाहे प्रतिद्वंद्वी कोई भी हो, लेकिन निश्चित रूप से पाकिस्तान एक बड़ा खेल है।”

इसने भारत को विश्व कप में एक महत्वपूर्ण जीत की शुरुआत दी, जहां त्रुटि के लिए बहुत कम जगह थी। प्रत्येक दो समूहों में शीर्ष दो टीमें सीधे सेमीफाइनल में जाती हैं।

भारत ग्रुप 2 में इंग्लैंड के बाद दूसरे स्थान पर आ गया है।

भारत 15 फरवरी को वेस्टइंडीज से भिड़ेगा, जबकि पाकिस्तान आयरलैंड से भिड़ेगा।

जब आप सो रहे थे: पेद्री के हमले से बार्सिलोना ने विलारियल को पीछे छोड़ दिया, डेपे की आखिरी मिनट की स्ट्राइक ने एटलेटिको को जीत दिलाई, ओसिमेन ने फिर से नेपोली के लिए स्कोर किया .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *