एसी मिलान ने जुवेंटस को 1-0 से हराकर चैंपियंस लीग में जगह पक्की की

 

एसी मिलान ने रविवार को जुवेंटस में 1-0 से जीत हासिल कर अगले सीजन की चैंपियंस लीग में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया – किसी भी ऑफ-फील्ड घटनाक्रम को छोड़कर।

हरियाणा के 16 जिलों में आंधी का अलर्ट: 60 KM की रफ्तार से चलेंगी हवाएं; गरज-चमक के साथ बारिश, जरूरी हो तभी घर से निकलें

ओलिवियर गिरौद का पहले हाफ में देर से किया गया गोल मिलान के लिए सीरी ए में शीर्ष चार में स्थान सुरक्षित करने के लिए पर्याप्त था क्योंकि इसने रोसोनेरी को पांचवें स्थान के अटलंता से छह अंक ऊपर छोड़ दिया और केवल एक मैच शेष था।

मिलान भी जुवेंटस से आठ अंक ऊपर चला गया। हालांकि, बियांकोनेरी अभी भी झूठे लेखांकन के लिए दिए गए 10-बिंदु दंड की अपील कर सकता है।

मैच में आते ही, जुवेंटस एकमात्र पक्ष था जो संभवतः मिलान को इतालवी लीग में शीर्ष चार में बदल सकता था।

लेकिन पिछले हफ्ते अंकों की कटौती और एम्पोली में 4-1 की हार के बाद इसकी उम्मीदें टूट गई थीं।

मिलन को पता था कि एक बिंदु पर्याप्त होगा और ब्रेक से पांच मिनट पहले गिरौद के गतिरोध को तोड़ने से पहले दोनों पक्षों के पास मौके थे, जब वह अपने मार्कर से हटकर डेविड कैलाब्रिया के क्रॉस को दूर के कोने में ले गया।

रेसलर्स पर पुलिस एक्शन से विपक्ष में रोष: खड़गे, केजरीवाल समेत अन्य नेताओं का समर्थन; राहुल बोले- अहंकारी राजा कुचल रहा जनता की आवाज

जुवेंटस ने देर से लगभग बराबरी छीन ली क्योंकि एक कोने से डैनिलो की वॉली क्लोज रेंज से नेट के पीछे जा रही थी लेकिन मिलान के डिफेंडर पियरे कालुलु ने इसे लाइन से हटा दिया।

पूर्व जुवेंटस और इंटर कोच एंटोनियो कॉन्टे स्टैंड में थे, अटकलों को हवा देते हुए कि वह सिल्वरवेयर के बिना दूसरे सीधे सीज़न के बाद सीज़न के अंत में मैसिमिलियानो एलेग्री की जगह लेंगे।

अंतिम दिन की लड़ाई

हेलस वेरोना द्वारा एम्पोली के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ करने के बाद सेरी ए से निर्वासन से बचने की लड़ाई सीज़न के अंतिम दिन तक चली जाएगी – और संभवतः आगे भी।

अडोल्फो गाइच के दूसरे हाफ के स्ट्राइक की बदौलत वेरोना एक महत्वपूर्ण जीत की ओर बढ़ रहा था, लेकिन डिफेंडर गियांगियाकोमो मगनानी ने स्टॉपेज टाइम के छठे मिनट में गेंद को अपने ही जाल में डिफ्लेक्ट कर दिया।

आखिरकार नगरपालिका द्वारा गिरा दिए गए पुरानी अनाज मंडी के दोनों स्वागत द्वार असुरक्षित घोषित हो चुके थे दोनों स्वागत द्वार

इसने वेरोना को अभी भी रेलीगेशन जोन में छोड़ दिया लेकिन अंकों के स्तर पर 17वें स्थान पर स्पेज़िया के साथ।

सीज़न के अंतिम दिन वेरोना मिलान की यात्रा करता है, जबकि स्पेज़िया रोमा की यात्रा करता है। यदि दोनों स्तर हैं, तो नए नियमों के तहत, यह तय करने के लिए एक प्लेऑफ़ होगा कि सेरी ए में कौन रहता है।

10-मैन मोंज़ा पर 1-0 से देर से जीत के साथ लेसी ने अगले सीज़न में सेरी ए में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया।

लोरेंजो कोलंबो ने मैच के आखिरी किक के साथ क्रिस्चियन गतक्जोर के हैंडबॉल के बाद पेनल्टी को बदला। Gytkjær ने पहले पेनल्टी बचाई थी।

कहीं और, बोलोग्ना ने सीरी ए चैंपियन नापोली के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ करने के लिए दो गोल से संघर्ष किया और लाजियो उडीनीस पर 3-2 की जीत के साथ दूसरे स्थान पर आ गया।

.आखिरकार नगरपालिका द्वारा गिरा दिए गए पुरानी अनाज मंडी के दोनों स्वागत द्वार असुरक्षित घोषित हो चुके थे दोनों स्वागत द्वार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *