एसडीएम सत्यवान मान ने कार्यभार संभलवाकर ली पहली बैठक

अनीता अधलखा ने ली पालिका प्रधान पद की शपथ
17 पार्षदों ने भी ली शपथ

एस• के• मित्तल     
सफीदों,        सफीदों नगरपालिका के नवनिर्वाचित प्रधान व पार्षदों को पद व गोपनियता की शपथ का कार्यक्रम सोमवार को  नगरपालिका प्रांगण में संपन्न हुआ। सफीदों के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम सत्यवान मान ने नवनिर्वाचित प्रधान अनीता रानी समेत 17 पार्षदों को पद व गोपनियता की शपथ दिलवाई। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर, हरियाणा गौसेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग, पूर्व विधायक जसबीर देसवाल, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह व पूर्व विधायक कलीराम पटवारी विशेष रूप से मौजूद रहे।
शपथ के उपरांत एसडीएम सत्यवान मान ने नवगठित पालिका प्रधान व पार्षदों के साथ पहली बैठक की। इस अवसर पर नगर के गण्यमान्य लोगों ने प्रधान अनीता अधलखा व उनके पति संजय बिट्टा को अंगवस्त्र, पगडिय़ां व सिरोपे भेंट करके उनका जोरदार अभिनंदन किया। इस कार्यक्रम में प्रधान पद पर अनीता अधलखा के अलावा वार्ड नंबर 1 से पार्षद संजय कुमार, वार्ड नंबर 2 से दीपक कुमार, वार्ड नंबर 3 से बंटी, वार्ड नंबर 4 से दीपक कुमार, वार्ड नंबर 5 से सरला रानी, वार्ड नंबर 6 अंजुबाला, वार्ड नंबर 7 से पूजा, वार्ड नंबर 8 से पिंकी, वार्ड नंबर 9 से मनोज कुमार, वार्ड नंबर 10 से नवीन भाटिया, वार्ड नंबर 11 से अखिल गुप्ता, वार्ड नंबर 12 से कुनाल मंगला, वार्ड नंबर 13 से दीपिका, वार्ड नंबर 14 से रामभरोसे, वार्ड नंबर 15 से कृष्ण कुमार, वार्ड नंबर 16 से मंजू व वार्ड नंबर 17 से सोनिका पद व गोपनियता की शपथ ली।
अपने संबोधन में एसडीएम सत्यवान मान ने कहा कि पालिका अध्यक्ष व सभी पार्षद जनता की भलाई के काम करें और जनता के हित व विकास के कार्यों को बढ़ावा दें। अपने संबोधन में नवनियुक्त प्रधान अनीता अधलखा ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान वे सफीदों के विकास को चार-चांद लगाए जाएंगे। विकास कार्य पूरी पारदर्शिता व मापदंडों के आधार पर करवाएं जाएंगे। जनता की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाने का प्रयास करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *