एसडीएम आईएएस डा. आनंद कुमार शर्मा को दी भावपूर्ण विदाई

सफीदों में मुझे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला: डा. आनंद कुमार शर्मा

एस• के• मित्तल        
सफीदों       एसडीएम कार्यालय स्टाफ द्वारा मंगलवार को निवर्तमान एसडीएम आईएएस डा. आनंद कुमार शर्मा को भावपूर्ण विदाई दी। इस मौके पर सफीदों व पिल्लूख्खेड़ा खंड के कर्मचारियों ने डा. आनंद कुमार शर्मा का बुके व स्मृति चिन्ह अभिनंदन किया। बता दे कि डा. आनंद कुमार शर्मा का सफीदों में बतौर एसडीएम लगभग 10 महीने का कार्यकाल रहा और अब उनका तबादला इंद्री (करनाल) में हो गया है।
कर्मचारियों व अधिकारियों ने कहा कि डा. आनंद कुमार शर्मा का स्वभाव बेहद सौम्य रहा है और उन्हे उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है। वे कुछ ही समय में सफीदों की जनता के चेहते बन गए थे। उनकी रहनुमाई में इस इलाके के विकास कार्यों को गति मिली। उन्हे एक बेहतर अधिकारी के रूप में हमेशा जाना जाएगा। अपने संबोधन में आईएएस डा. आनंद कुमार शर्मा ने कहा कि मेरी सबसे पहली पोस्ंिटग सफीदों में हुई और मैंने सफीदों में बहुत कुछ सीखा है। सफीदों में बिताया गया समय उन्हे हमेशा यादगार रहेगा।
यहां के अधिकारियों व कर्मचारियों से बहुत अच्छा सहयोग प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी में तबादला होना एक सामान्य प्रक्रिया है। हम सभी को हमेशा नदी के किनारों की तरह तटस्थ भाव से रहना चाहिए। कभी भी अपने पद का घमंड न करते हुए जनता के हित सर्वोपरि होने चाहिए। इस मौके पर नायब तहसीलदार लोकेश, रामपाल शर्मा, डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुरेंद्र रेडू, स्टैनो सतीश कुमार, एपीआरओ विभाग से अनिल कुमार, सुरेश कुमार, सोनिया, संजय पटवारी व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *