एलोन मस्क ने डेटा इंजीनियरों को नहीं हटाया और राहुल लिग्मा नाम का कोई ट्विटर कर्मचारी नहीं है; काम पर प्रैंकस्टर्स

 

यह सच है कि पहली बात यह है कि एलोन मस्क ट्विटर संभालने के बाद सीईओ पराग अग्रवाल को कानूनी कार्यकारी विजया गड्डे सहित तीन अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ बर्खास्त करना था। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि मस्क स्पष्ट रूप से ट्विटर पर एक सफाई अभियान चला रहे हैं और पहले ऐसी खबरें थीं जिनमें कहा गया था कि मस्क 75% तक ट्विटर कर्मचारियों को आग लगा सकते हैं। अब, जबकि मीडिया सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर मुख्यालय में नए घटनाक्रम को करीब से देख रहा है, मज़ाक करने वालों ने सोचा कि इसे भुनाना एक अच्छा विचार होगा।

पानीपत में मेडिकल स्टोर से 30,000 चोरी: पत्नी के चुनाव प्रचार में गांव गया था दुकानदार; चप्पले छोड़कर भागा चोर

लोग कथित तौर पर मस्क द्वारा निकाल दिए जाने का नाटक करते हुए कार्डबोर्ड बॉक्स के साथ ट्विटर कार्यालय के प्रवेश द्वार पर खड़े थे। उनमें से कुछ ने तो मीडिया से बात भी की और दावा किया कि मस्क ने डेटा इंजीनियरों की पूरी टीम को नौकरी से निकाल दिया है। ऐसा ही एक मसखरा जिसने खुद को “राहुल लिगमा” के रूप में पहचाना, उसने पत्रकारों से ट्विटर से निकाले जाने के बारे में एक गढ़ी हुई कहानी सुनाने के लिए बात की। और एक और व्यक्ति था जिसकी पहचान “डेनियल जॉनसन” के रूप में भी हुई।

‘ब्रेकिंग न्यूज’ की रिपोर्ट करने की हड़बड़ी ने कुछ पत्रकारों और मीडिया आउटलेट्स की हालत खराब कर दी, जिससे वे यह महसूस किए बिना सुर्खियों में आ गए कि “लिग्मा” “लिक माई बॉल्स” के लिए एक इंटरनेट स्लैंग है।

हालांकि यह एक मजेदार घटना के रूप में प्रकट हो सकता है, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि मस्क के पास आगे बढ़ने वाले लोगों को आग लगाने की योजना है। बेशक, ट्विटर पर निकाले गए कर्मचारियों की सूची में राहुल लिग्मा या डेनियल जॉनसन नहीं होंगे।

बेरी खेड़ा में अस्तबली पीर की दरगाह पर लगाया भंडारा पीर बाबा करते हैं हर किसी की मुराद पुरी – प्रेम जागलान

मज़ाक पर वापस आते हुए, राहुल लिग्मा नाम का व्यक्ति वास्तव में पत्रकारों के साथ अपने तथाकथित साक्षात्कार से बचने में कामयाब रहा, “यह मुझे हमारे लोकतंत्र के भविष्य के बारे में चिंतित करता है … सेलिब्रिटी संरक्षकता का भविष्य। मेरा मतलब है, जब ब्रिटनी [Spears] हुआ …” या “मिशेल ओबामा नहीं होता अगर एलोन मस्क ट्विटर के मालिक होते। 2008 में ओबामा ट्विटर के मालिक एलन मस्क के बिना नहीं होते।”

हां, आपने उसे सही पढ़ा है। मसखरा वास्तव में रिकॉर्ड पर “मिशेल ओबामा के स्वामित्व में एलोन मस्क के स्वामित्व में नहीं होता” कहकर दूर हो गया।

विवाद के कारण एक रिटायर सैनिक फसल नहीं काट रहा: खेत में रास्ते का विवाद : रिटायर सैनिक की पौने दो एकड़ में खड़ी धान हो रही बर्बाद

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *