एलोन मस्क कहते हैं वाहन स्वायत्तता टेस्ला मार्केट वैल्यू का ‘मुख्य चालक’ है – News18

 

एक सामान्य दृश्य 30 अगस्त, 2022 को बर्लिन, जर्मनी के पास ग्रुएनहाइड में गिगाफैक्ट्री पर टेस्ला लोगो को दिखाता है। (रॉयटर्स फाइल फोटो)

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने पेरिस की अपनी यात्रा के दौरान पूरी तरह से स्वायत्त वाहनों को हासिल करने की प्रगति को साझा किया

टेस्ला पूरी तरह से स्वायत्त वाहनों को प्राप्त करने के करीब है, सीईओ एलोन मस्क ने शुक्रवार को पेरिस की यात्रा के दौरान कहा, स्वायत्तता को जोड़ना ब्रांड के बाजार मूल्य का “मुख्य चालक” था।

आठ महीने से अधिक समय में कंपनी के शेयर अपने उच्चतम स्तर पर 3% तक बढ़ गए।

हैकर्स Android मैलवेयर को ChatGPT ऐप्स के रूप में प्रच्छन्न करते हैं, उपयोगकर्ताओं को जोखिम में डालते हैं: रिपोर्ट – News18

दुनिया के सबसे मूल्यवान वाहन निर्माता, टेस्ला का बाजार पूंजीकरण लगभग 800 बिलियन डॉलर है, लेकिन सालों से मस्क के पूर्ण स्व-ड्राइविंग क्षमता हासिल करने के लक्ष्य से चूक गए हैं।

अरबपति ने वीवाटेक सम्मेलन में कहा, “हालांकि मैंने यह पहले भी कहा है, मुझे लगता है कि हम जल्द ही स्वायत्तता का समाधान निकाल लेंगे।”

“कंपनी का मूल्य मुख्य रूप से स्वायत्तता के आधार पर है,” मस्क ने पेरिस की घटना को बताया। “यह वास्तव में, मुझे लगता है, हमारे मूल्य का मुख्य चालक है।”

इलेक्ट्रिक कार निर्माता का कहना है कि जिसे वह “पूर्ण स्व-ड्राइविंग” सॉफ़्टवेयर कहता है, वह अपने वाहन को स्वायत्त नहीं बनाता है और इसके लिए ड्राइवर पर्यवेक्षण की आवश्यकता होती है।

इससे पहले शुक्रवार को मस्क ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन से सिर्फ एक महीने में दूसरी बार मुलाकात की। फ्रांसीसी अधिकारी यूरोप में अपनी अगली टेस्ला गीगाफैक्ट्री के निर्माण के लिए फ्रांस को चुनने के लिए मस्क को समझाने की उम्मीद कर रहे हैं।

करनाल में रिटायर्ड आर्मी के जवान के साथ धोखधड़ी: कर्ज उतारने के लिए लिया था 5 लाख का लोन, ATM बूथ से आरोपी ने बदला कार्ड

मामले से परिचित एक सूत्र के अनुसार, उन्होंने लग्जरी सामान की दिग्गज कंपनी LVMH के प्रमुख बर्नार्ड अरनॉल्ट और उनके दो बेटों एंटोनी और एलेक्जेंडर के साथ दोपहर का भोजन किया।

अरनॉल्ट और मस्क दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बन गए हैं, मस्क ने हाल के हफ्तों में लक्ज़री में बिकवाली और टेस्ला शेयरों में रैली के बाद बढ़त छीन ली है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *