एलए नाइट राइडर्स के लिए एडम ज़म्पा के 420 जर्सी नंबर ने एमएलसी में तहलका मचा दिया

 

क्रिकेटर द्वारा अपनी पीठ पर नंबर पहनने के पीछे आमतौर पर एक अच्छा कारण होता है। क्रिस गेल का 333 रन इस प्रारूप में उनके सर्वोच्च स्कोर का सम्मान था। इसी तरह, मुथैया मुरलीधरन का 800 रन उनके टेस्ट विकेटों का एक उदाहरण था। एडम ज़म्पा के लिए 420 का क्या मतलब है?

हिसार में 2 नशा तस्कर दोषी करार: कोर्ट 21 जुलाई को सुनाएगी सजा; नेपाल के रास्ते 32 किलो चरस लाए थे

यह कई लोगों के लिए सवाल रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के लिए पहले मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के शुरुआती सप्ताह में अपनी पीठ पर नंबर लगाया था।

यह पहली बार नहीं है जब ज़म्पा ने यह नंबर पहना है। पिछले साल इंटरनेशनल लीग टी20 में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के पास भी यही नंबर था, लेकिन इसके पीछे के कारण के बारे में ज़म्पा की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

ट्विटर के एलोन मस्क का कहना है कि विज्ञापन राजस्व 50 प्रतिशत कम हो गया है और लोग आश्चर्यचकित नहीं हैं – News18

अमेरिका की नई फ्रेंचाइज़ी लीग के पहले सप्ताह में, इसने कई अटकलों को प्रेरित किया। उनमें से एक 20 अप्रैल या 4/20 का संभावित संदर्भ था जैसा कि अमेरिका में लिखा गया है – जिसे 420 दिवस के रूप में जाना जाता है – संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में अन्य जगहों पर कई मारिजुआना उपभोक्ताओं द्वारा मनाया जाने वाला अवकाश।

मनोरंजक उपयोग के लिए मारिजुआना को वैध बनाने की जांच के लिए अमेरिकी राज्य में हाल की सुनवाई को देखते हुए, एलए नाइट राइडर्स ने शुरुआती रात में टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ अपना पहला एमएलसी गेम खेला, जिससे अटकलें और बढ़ गईं।

एमएलसी 2023 में अपने पहले दो मुकाबलों के बाद, एलए नाइट राइडर्स लगातार हार के साथ छह-टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है और उसका अगला मुकाबला मंगलवार, 18 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न से होगा।

.करनाल में विवाहित लापता: दो बच्चों को घर पर छोड़कर कर गई कहीं, पति गया हुआ था डयूट पर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *