एप्पल और गोल्डमैन सैक्स ने यूएस सेवर्स के लिए हाई-यील्ड सेविंग्स अकाउंट लॉन्च किया

 

आखरी अपडेट: 18 अप्रैल, 2023, 05:48 IST

गोल्डमैन द्वारा अपने डिजिटल उपभोक्ता बैंक, मार्कस में ऑनलाइन बचत खाते के लिए दिए जाने वाले 3.9% की तुलना में Apple की दर अधिक है। (फाइल फोटो)

Apple ने कहा कि उसके Apple कार्ड के उपयोगकर्ता बचत खातों पर 4.15 प्रतिशत या राष्ट्रीय औसत से 10 गुना अधिक कमा सकते हैं

उपभोक्ता डॉलर के लिए वित्तीय संस्थानों के बीच बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच ऐप्पल इंक ने गोल्डमैन सैक्स ग्रुप इंक के साथ सोमवार को घोषित एक नए उच्च-उपज जमा खाते के साथ अमेरिकी बचतकर्ताओं को आकर्षित करने की मांग की है।

रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

Apple ने कहा कि उसके Apple कार्ड के उपयोगकर्ता बचत खातों पर 4.15 प्रतिशत या राष्ट्रीय औसत से 10 गुना अधिक कमा सकते हैं, फेडरल डिपॉजिट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन के मार्च के आंकड़ों का हवाला देते हुए दिखाया गया है कि उपभोक्ताओं ने बैंक खातों में बचत पर औसतन 0.37 प्रतिशत अर्जित किया।

क्षेत्रीय और छोटे बैंक नए खाते खोलने के लिए उच्च दरों और नकद बोनस सहित पदोन्नति को लटकाकर जमा के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

सिलिकन वैली बैंक और सिग्नेचर बैंक की विफलताओं के बाद मार्च में परेशान उपभोक्ताओं ने छोटे उधारदाताओं से बैंकिंग दिग्गजों को अरबों डॉलर दिए।

रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

ऐप्पल की दर गोल्डमैन द्वारा अपने डिजिटल उपभोक्ता बैंक, मार्कस में ऑनलाइन बचत खाते के लिए 3.9 प्रतिशत की पेशकश से अधिक है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *