एपल ऑनलाइन स्टोर ने एसएमई के लिए समर्पित बिजनेस कॉन्टैक्ट सेंटर लॉन्च किया

 

ऐप्पल व्यवसायों को जीएसटी चालान चुनने देता है, भले ही वे ऑनलाइन या फोन पर खरीदारी कर रहे हों। (अनस्प्लैश पर बंगयु वांग द्वारा फोटो)

Apple Store Online अब छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों (SMEs) को एक नई सेवा प्रदान कर रहा है—जिसमें समर्पित व्यावसायिक संपर्क केंद्र विशेषज्ञों की एक टीम है जो Apple उत्पादों को सलाह देने और खरीदने में मदद कर सकती है।

Apple द्वारा भारत में अपना पहला खुदरा स्टोर शुरू करने के मद्देनजर, Apple Store Online अब छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों (SMEs) को एक नई सेवा प्रदान कर रहा है – जिसमें समर्पित व्यावसायिक संपर्क केंद्र विशेषज्ञों की एक टीम है जो Apple उत्पादों को सलाह देने और खरीदने में मदद कर सकती है। , हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर सहित, और स्टार्टअप्स, स्केल-अप या स्थापित व्यवसायों जैसे व्यवसाय की एक श्रृंखला को सशक्त बनाता है।

आरबीएसके स्कीम के तहत बीमार बच्चों की करवाई सफल सर्जरियां

“हमारी टीम काम पर लोगों के लिए 235,000 ऐप्स में से चुनने में आपकी मदद करने के लिए ऐप्स पर सलाह भी दे सकती है। Apple उत्पादों को शक्तिशाली तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया है जो हर एक में सर्वश्रेष्ठ लाता है, ”Apple ने एक प्रेस नोट में कहा। आगे Apple का दावा है कि नई सेवा व्यवसायों को दैनिक कार्यों के लिए ऐप खोजने में मदद करेगी, और बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने में मदद करेगी।

इसके अलावा, अब ऐप्पल व्यवसायों को जीएसटी चालान का विकल्प चुनने देता है, भले ही वे ऑनलाइन या फोन पर खरीदारी कर रहे हों। और अब, SME सेवाओं का लाभ उठाने के लिए Apple ऑनलाइन स्टोर का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें Mac कंप्यूटर को कस्टमाइज़ करना, iPads, AirPods, AirTags या Apple पेंसिल पर मुफ्त उत्कीर्णन, HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ चुनिंदा उत्पादों पर तत्काल कैशबैक, 3 और 6 के लिए नो कॉस्ट EMI उपलब्ध है। अधिकांश अग्रणी बैंकों के लिए महीनों, AppleCare+ को Apple से सीधे समर्थन और यहां तक ​​कि मुफ्त डिलीवरी के लिए।

नारनौल में रोड एक्सीडेंट में महिला की मौत: सेका गांव में एनएच 148 बी को क्रॉस करते समय गाड़ी ने मारी टक्कर

Apple ने भारत में अपने पहले आधिकारिक रिटेल स्टोर की भी घोषणा की है, जो कि Jio World Drive Mall, मुंबई में स्थित है। मुंबई बीकेसी नाम के इस स्टोर में काली पीली टैक्सी कला है, जो मुंबई की एक स्थानीय शैली है। Apple BKC स्टोर अप्रैल में ही जनता के लिए खुल जाएगा और Apple जल्द ही नई दिल्ली में एक और रिटेल स्टोर खोलने की भी योजना बना रहा है।

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *