एक ने किया नाबालिग से रेप, दूसरे ने दिया पहरा, आरोपियों को भेजा सुधार गृह

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने 13 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. आरोप के अनुसार 17 साल के युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ रेप किया. पुलिस के अनुसार 15 और 17 साल के दो किशोरों को गिरफ्तार कर उन्हें बाल अदालत में पेश किया गया. इन दोनों अपराधियों को अदालत ने पड़ोसी फरीदाबाद जिले के बाल कल्याण सुधार गृह भेज दिया क्योंकि गुरुग्राम में ऐसी कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है.

एक बाहर खड़े होकर दे रहा था पहरा
पीड़िता की बड़ी बहन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बजहेड़ा थाने में शिकायत दर्ज की गई थी. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि पीड़ित अपने कमरे में सो रही थी कि उसी दौरान 17 वर्षीय किशोर जबरन वहां घुस आया और उसके साथ रेप किया. उस दौरान 15 वर्षीय किशोर कमरे को बाहर से बंद करके वहां खड़ा रहा. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की चीख सुनकर जब उसके माता-पिता वहां पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग गए. शिकायत के अनुसार यह घटना 17 मई की है.

आरोपी युवक पहले भी कर चुका है कोशिश
आरोपी युवक एक बार पहले भी पीड़िता को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर चुका है. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की बहन ने आरोप लगाया कि 17 वर्षीय आरोपी इससे पहले भी एक बार जब उसकी बहन बाथरूम में थी तो वह अंदर घुस गया था. जब हंगामा हुआ तो उसने कहा कि वह गलती से बाथरूम में चला गया था और इसके लिए उसने माफी भी मांग ली थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा था. पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 21, 2022, 12:32 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *