एक्शन मोड में पुलिस: पटाखे छोड़ने वाली बुलेट बाइक का 37 हजार का चालान

 

पटाखे छोड़ने वाली बुलेट बाइक का चालान करते हुए ट्रैफिक पुलिस।

  • ट्रैफिक पुलिस ने जिले में 60 वाहनों के काटे चालान, कई वाहनों को किया इंपाउंड

ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने सख्त अभियान चलाया हुआ है। इसी अभियान के तहत ट्रैफिक पुलिस ने यातायात के नियमों का पालन नहीं करने वाले 5 दर्जन वाहनों के चालान काटे हैं।

गुरुग्राम में 1 करोड़ की रंगदारी मांगी: खुद को नीरज बवाना का गुर्गा बताया; अखबार में छुपाकर घर भेजा लेटर

महेंद्रगढ़ शहर में महिला कॉलेज के पास एक पटाखा छोड़ने वाली बुलेट मोटर साइकिल का 37 हजार का चालान कर उसे इंपाउंड कर दिया है। इसके साथ ही गुरुवार को ट्रैफिक पुलिस ने 21 वाहनों के गलत लेन में चलाने के, 11 वाहनों के रोंग साइड ड्राइविंग सहित कुल 60 वाहनों के चालान किए हैं।

ट्रैफिक एसएचओ सतनारायण ने बताया कि बढ़ते सड़क हादसों का मुख्य कारण ट्रेफिक नियमों का पालन नहीं करना पाया जाता है। इन नियमों का पालन करके हम अपना व दूसरों का जीवन बचा सकते हैं। भारी वाहन अपनी लेन में ही वाहन को चलाएं तथा रोंग साइड ड्राइविंग न करें।

गाड़ी चलाते समय सीट बैल्ट का प्रयोग तथा दोपहिया वाहन चालक हमेशा हैलमेट लगाकर ही वाहन चलाएं। महेंद्रगढ़ में चालान काट रहे टीम इंचार्ज जगवंत सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिल रही थी कि महिला कॉलेज के आसपास शरारती लोग बुलेट बाइक पर पटाखे बजाते हैं।

कुलदीप यादव को हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, नहीं तो उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाएगा, कोच कपिल पांडेय

उन्होंने गुरुवार को यहां नाका लगाकर एक बुलेट चालक को पकड़ा जो पटाखे छोड़ रहा था। इस बुलेट का उन्होंने करीब 37 हजार रुपए का चालान कर इसे इंपाउंड कर दी है। उन्होंने कहा कि अभिभावक अपने बच्चों नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने के लिए न दें। जिन घरों में बुलेट बाइक है वे भी अपने बच्चों की बाइक में जांच लें कि कहीं वह पटाखे छोड़कर लोगों को परेशान तो नहीं करता है। ऐसे पटाखे छोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.एक ही फोन नंबर वाले दो स्मार्टफोन पर व्हाट्सएप का उपयोग कैसे करें: इस चरण-दर-चरण गाइड का पालन करें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *