एआईएफएफ के शाजी प्रभाकरन ने एलोन मस्क से आई-लीग ट्विटर अकाउंट को ‘संदिग्ध गतिविधि’ के लिए ब्लॉक किए जाने के बाद हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया

 

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव डॉ. शाजी प्रभाकरन ने शनिवार को आई-लीग ट्विटर हैंडल को ‘संदिग्ध लॉगिन प्रयासों के कारण’ ब्लॉक किए जाने के बाद चिंता जताई।

विदाई समारोह का आयोजन: गूगोढ़ स्कूल में विदाई समारोह में जूनियर विद्यार्थियों ने सीनियर्स को दी विदाई

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में प्रभाकरन ने लिखा, “यूट्यूब के बाद अब हीरो आई-लीग। संदिग्ध लॉगिन प्रयासों के कारण @Twitter द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल लॉक कर दिया गया। यह चिंताजनक है कि #IndianFootball के प्रमुख आधिकारिक हैंडल में से एक लॉक हो गया। @elonmusk आपके हस्तक्षेप का अनुरोध करता है। कृपया हमारी मदद करें। यह किसी डिजाइन का हिस्सा है।”

यह तब आता है जब मस्क ने ट्विटर ब्लू सेवा की सदस्यता लेने वाले खातों को छोड़कर मार्च से एसएमएस के माध्यम से दो-कारक प्रमाणीकरण को दूर करने की योजना का खुलासा किया है।

देखें: हैट्रिक के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल का जश्न मनाया सिउउउऊ मंत्रों से गूँज उठा स्टेडियम

इससे पहले, (एआईएफएफ) के अध्यक्ष कल्याण चौबे ने भारतीय फुटबॉल शासी निकाय के YouTube खाते के निलंबन पर भौंहें उठाई थीं, जिसमें दावा किया गया था कि संतोष ट्रॉफी की हालिया स्ट्रीमिंग के दौरान इसे हैक किया गया था और बाद में निलंबित कर दिया गया था।

नूंह में सोने की नकली ईंट के लिए हुआ मर्डर: पुलिस ने पंजाब के 2 युवकों को किया गिरफ्तार; तीसरा साथी अभी फरार

चौबे ने यह भी दावा किया कि यह एक ‘साजिश’ हो सकती है।

“उच्च गुणवत्ता वाली स्ट्रीमिंग के साथ तेजी से बढ़ते भारतीय फुटबॉल की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की साजिश और कुटिल योजना है। @IndianFootball बड़ी व्यूअरशिप थी @यूट्यूब दौरान #हीरोसंतोषट्रॉफी इसे पहले हैक किया गया था और अब अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके पीछे कौन है?” उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया।

76वीं संतोष ट्रॉफी की यूट्यूब और फैनकोड ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *