एंटनी, डिओगो डालोट के गोलों ने मैन यूनाइटेड को फॉरेस्ट में 2-0 से जीत दिलाई

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के एंटनी ने रविवार को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में 2-0 की जीत के लिए अपनी चोटिल टीम का नेतृत्व करने के लिए डिओगो डालोट गोल किया और अगले सीज़न चैंपियंस लीग में बर्थ की तलाश में एरिक टेन हैग की टीम तीसरे स्थान पर चढ़ गई।

शिमरोन हेटमायर, संजू सैमसन स्टार के रूप में राजस्थान गुजरात टाइटन्स को हराने के लिए डरावनी शुरुआत से उबरता है

युनाइटेड के 30 मैचों में 59 अंक हैं, चौथे स्थान पर काबिज न्यूकैसल युनाइटेड के सामने तीन अंक हैं और टोटेनहैम हॉटस्पर से छह अंक आगे हैं, जिन्होंने 31 मैच खेले हैं।

स्टीव कूपर का संघर्षरत वन पक्ष, जो अब लगातार 10 लीग खेलों में जीत के बिना हैं, नीचे से तीसरे स्थान पर हैं, 17 वें स्थान पर एवर्टन के साथ 27 अंक हैं।

सिटी ग्राउंड पर एंटनी ने 32वें मिनट में गोल किया और गोलकीपर कीलर नवास के शानदार बचाव के बाद एंथोनी मार्शल के शॉट को बचाए रखने के बाद वापसी करने में सफल रहे।

डालोट ने एंटनी की गेंद के माध्यम से एक पिनपॉइंट पर दौड़ते हुए खेल को 76 वें में पहुंच से बाहर करने के लिए अपना पहला प्रीमियर लीग गोल किया।

हिसार में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर आक्रोश मार्च: नई कपड़ा मार्केट से लेकर क्रांतिमान तक निकाला जाएगा; डीसी को देंगे ज्ञापन

यूनाइटेड कुछ हफ्तों के लिए स्ट्राइकर मार्कस रैशफोर्ड और डिफेंडर राफेल वर्न को याद कर रहा है, जबकि लिसेंड्रो मार्टिनेज पैर की चोट के साथ बाकी सीज़न के लिए बाहर हो गए हैं।

रविवार को, मिडफील्डर मार्सेल सबित्जर, जिन्होंने अपने यूरोपा लीग क्वार्टर फाइनल में सेविला के घर में 2-2 से ड्रॉ में दो बार स्कोर किया, मिडवीक में पहला चरण, वार्म-अप में अपनी कमर को घायल कर लिया।

.IPL 2023: किंग्स ने रजा और शाहरुख खान इक्का पीछा करते हुए दिग्गजों को आकार में कटौती की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *