इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट, अभी खरीदने पर होगी लगभग 50 हजार रुपये की बचत; ऑफर सिर्फ सीमित समय तक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। मई महीने में Hyundai की गाड़ियों पर 48,000 रुपये तक यानी कि लगभग 50 हजार तक की छूट मिल रही है। इसलिए, अगर आप भी नई कार खरीदने का विचार बना रहे हैं तो, ये आपके के लिए काफी अच्छा अवसर है। इस छूट में Santro, Grand i10 Nios और Aura जैसी गाड़ियों को शामिल किया गया है।वहीं, यह ऑफर केवल इसी नहीं तक लागू हैं। तो चाहिए इन ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

हुंडई सेंट्रो (Hyundai Santro)

हुंडई सेंट्रो को खरीदने वालों को मई में 28,000 रुपये की छूट मिल रही है, इस छूट में कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्‍काउंट्स शामिल है। इंजन की बात करें तो, हुंडई में 1.1-लीटर एप्सिलॉन mpi पेट्रोल इंजन दिया गया है, इसका CNG वेरिएंट भी उपलब्‍ध है। Hyundai Santro के बेस मॉडल में मोटर ड्राइवन (इलेक्ट्रिक) पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशन, फ्रंट पावर विंडो, रियर सीट बेंच फोल्डिंग, रिमोट फ्यूल लिड ऑपन, रिमोट टेलगेट ऑपन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Hyundai Grand i10 Nios

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस को भारतीय बाजर में पेट्रोल, डीजल और सीएनजी इंजन विकल्प के साथ पेश किया जाता है, यही वजह है कि इस गाड़ी की लोकप्रियता बरकरार है। ऑफर की बात करें तो, कंपनी इस गाड़ी पर 48 हजार तक की छूट दे रही है, जिसमें 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

हुंडई ऑरा (Hyundai Aura)

कंपनी ऑरा मॉडल पर कुल 48,000 रुपये तक के डिस्काउंट दे रही है, जिसमें वेरिएंट के हिसाब से 35,000 रुपये तक का का कैश डिस्काउंट, 10,000 का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

आपको बता दें कि ऑरा 1.5 लीटर और 1.2 लीटर के पेट्रोल ऑप्शन और 1.2 लीटर के डीजल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। इन सभी इंजन विकल्पों को 5-स्पीड मैनुअल गियारबॉक्स और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *