Google Pixel 6a स्मार्टफोन इस साल भारत में आ रहा है टेंसर चिपसेट के साथ: सभी विवरण

 

Google Pixel 6a स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। बुधवार को Google I/O 2022 के मुख्य वक्ता के रूप में नवीनतम मिड-रेंज पिक्सेल फोन की घोषणा की गई, और घटना के मौके पर, Google ने इस अपडेट को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से साझा किया।

Pixel 6a, Pixel 4a के बाद भारत में लॉन्च होने वाला पहला Pixel स्मार्टफोन होगा। Google ने 5G नेटवर्क और पैठ की कमी के कारण देश में Pixel 5 और Pixel 6 सीरीज़ को लॉन्च करने से परहेज किया।

बनाना था पर्यटक स्थल बना दिया गंदगी का पर्याय… सफीदों के नागक्षेत्र सरोवर से देखिए लाइव रिपोर्ट…

लेकिन पिछले कुछ वर्षों में बाजार तेजी से बदल गया है, जिसने Google को क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए मजबूर किया है, और नवीनतम ऐप्पल आईफोन एसई 2022 और ज़ियामी, रीयलमे और वनप्लस जैसे ब्रांडों के अन्य मिड-रेंज फ्लैगशिप की पसंद के खिलाफ जाना है। देश में।

Google Pixel 6a की भारत कीमत अपेक्षित

मुख्य वक्ता के रूप में घोषित Google Pixel 6a की कीमत $449 (लगभग 34,700 रुपये) थी और आपके पास फोन का केवल एक मॉडल है। मौजूदा विनिमय दर और अतिरिक्त करों को देखते हुए यह आंकड़ा 40,000 रुपये के करीब पहुंच सकता है, जहां इसे कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। 50,000 रुपये से ज्यादा की कोई भी चीज इसे देश में खरीदारों के लिए मुश्किल बना देगी।

एलोन मस्क ने पुष्टि की कि वह ट्विटर से पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रतिबंध को हटा देंगे

 

गूगल पिक्सल 6ए इंडिया स्पेसिफिकेशंस

फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले लेकिन केवल 60Hz रिफ्रेश रेट। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और बिल्ट-इन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। यह 6GB रैम के साथ Google Tensor चिपसेट द्वारा संचालित है और 128GB स्टोरेज की पेशकश करता है।

अनोखी शादी: ई-रिक्शा में सवार होकर जीवन संगिनी को लेने पहुंचा नेत्रहीन दूल्हा, देखते रह गए लोग

Pixel 6a में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 12.2-मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का स्नैपर मिलता है।

Google Pixel 6a में 4410mAh की बैटरी है लेकिन डिवाइस के लिए फास्ट चार्जिंग का उल्लेख नहीं किया गया है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *