आरोपी का लिया 2 दिन का पुलिस रिमांड

 

एस• के • मित्तल
जींद, थाना सदर नरवाना के गांव झील में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में एक आरोपी को सीआईए जींद द्वारा गांव निदाना से काबू किया गया। आरोपी की पहचान कर्मवीर वासी गांव मोहम्मदपुर सोनीपत के रूप में की गई है। बता दें कि गांव झील के एक व्यक्ति की मई 2022 में जमीन जायदाद के मामले में लाठी डंडा से पीटकर हत्या कर दी गई थी जिसमें 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

निसिंग में 3 फ्लोर मिलों पर रेड: ‌अवैध तरीके से स्टोर की 59 क्विंटल गेहूं और 28 क्विंटल सरसों पकड़ी, तीनों पर लगाया जुर्माना

आरोपी कर्मवीर भी उनके साथ शामिल था। थाना सदर नरवाना में रामफल वासी झील ने अपने बयान में बताया कि उसके भतीजे राजेंद्र की उसकी पत्नी सेवापति, सेवा पति की बहन कलावती पत्नी सुरेंद्र, अनिल उर्फ विक्की पुत्र सुरेंद्र, प्रदीप पुत्र सुरेंद्र व 4 अन्य अनजान व्यक्तियों द्वारा बिंडे-डंडों से चोटें मारकर दिनांक 24.05.2022 हत्या कर दी गई। उसने बताया कि उसके भतीजे राजेंद्र व उसकी पत्नी सेवापति की अनबन चल रही थी जिसका कोर्ट में केस चल रहा था। जिस कारण राजेंद्र अपने भाई बिजेंद्र के घर खेत में रहता था और सेवापति अपनी बहन कलापति के साथ। सेवापति को शक था कि वह अपने जमीन जायदाद अपने भाई विजेंद्र के नाम ना कर दे इस कारण सबने मिलकर राजेंद्र की हत्या की योजना बनाई व उसे गंभीर चोटे मारकर खेत में फेंक दिया।

पानीपत में दुष्कर्मी को 20 साल की सजा: बहला-फुसला भगा ले गया था किशोरी, शादी कर किया गर्भवती; 80 हजार जुर्माना भी लगाया

अनिल उर्फ विक्की ने फोन करके उसे बताया कि राजेंद्र को मार दिया संभाल लेना। वह अपने परिवार जनों के साथ खेत है पहुंचा तो राजेंद्र की सांसें चल रही थी जिसे नरवाना हॉस्पिटल में लेकर गए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया जिस पर थाना सदर नरवाना में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। मामले पर बात करते हुए जांच अधिकारी उप निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि राजेंद्र की हत्या में शामिल आरोपी कर्मवीर वासी मोहम्मदपुर सोनीपत को गांव निदाना के बस स्टैंड के पास से काबू कर लिया गया है।

हरियाणा में पकड़ा वांटेड अपराधी: अफीम तस्करी के 2 मामलों में चल रहा था फरार, मंडी पुलिस ने पिहोवा से किया गिरफ्तार

हत्या की वारदात में प्रयोग किया गया बिंडा घटना स्थल से बरामद किया जा चुका है। आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी से पूछताछ से पूछताछ कर अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *